जानें, क्या हुआ जब शेर पकड़ने गई पुलिस
जानें, क्या हुआ जब शेर पकड़ने गई पुलिस
Share:

एडिनबर्ग: कभी-कभी मानवीय जीवन में ऐसी घटना घट जाती है, जिसमें गलती किसकी है यह ढूंढना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वाकया हुआ, स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग में. यहां बाहर गया एक किसान जैसे ही अपने फार्म हाउस लौटता है, तो उसकी आँखे फटी रह जाती हैं, उसके फार्म हाउस में गाय बांधने की जगह पर एक शेर बैठा मिलता है. जिससे दर के मारे किसान का हलक सूख जाता है. 

किसान भागकर पास के एक कमरे में घुस जाता है और वहां से पुलिस को सुचना देता है की उसके फार्म हाउस में शेर घुस गया है.पुलिसवाले घटना की खबर सुनते ही घटनास्थल पर दौड़ पड़ते है. अपने साथ हथियार का पूरा दस्ता लेकर चलते हैं ताकि बाघ किसी को हताहत न कर दे. बाघ को घेरने वाली पूरी टीम लगभग 45 मिनट तक खड़ी रहती है कि बाघ कुछ हरकत करे और वे अपनी कार्रवाई शुरू करें.

इसी सबके बीच वाइल्ड लाइफ की टीम भी घटना की सूचना मिलने पर वहां पहुंच जाती है, लेकिन काफी देर तक हलचल न होने पर जब उसे दूर से कंकर मारा जाता है, तब भी कोई हलचल नहीं होती, उसके मुँह पर पानी फेंका जाता है फिर भी कोई हलचल नहीं होती, तब वाइल्ड लाइफ अधिकारी के पास जाने पर पता चलता है की यह असली बाघ नहीं बल्कि एक खिलौना है.    

जैसे ही फ़ेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से यह पूरी बात सामने आई, लोग स्कॉटलैंड पुलिस की खिल्ली उड़ाने लगे. वास्तव में एक किसान ने अपने फार्म हाउस में गाय के बाड़े में उस बाघ को देखा था और गलतफहमी में दहशत फैला दी.

मोदी ने ओमान में मिनी इंडिया और 200 साल पुराना मंदिर देखा

ओमान के सुल्तान से पीएम मोदी की द्विपक्षीय वार्ता आज

28 अरबपतियों के साथ भारत का यह शहर टॉप 10 में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -