जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?
जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?
Share:

नई दिल्ली: अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों की वजह से विवादों में फंसे भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मो. शमी के लिए जब इस दलदल से निकलने का  कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है, तब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, शमी के बचाव में आगे आए हैं. धोनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा है कि, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं, वे ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और देश को धोखा दें.

धोनी ने मिडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'मैं इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है. लेकिन जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं.' धोनी ने बताया कि, शमी पर लगे हुए मैच फिक्सिंग और धोखेबाजी के आरोप झूठे हैं, वे ऐसा कर ही नहीं सकते. गौरतलब है कि, शमी ने धोनी की कप्तानी में ही अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज़ किया था.

धोनी के अलावा, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने भी शमी का पक्ष लिया है, उन्होंने बीसीसीआई को समझते हुए कहा है कि, "मुझे लगता है कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के अनुबंध को नहीं रोकना चाहिए, क्योंकि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है और वह अब तक दोषी नहीं पाए गए हैं." आपको बता दें कि, शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर अवैध सम्बन्ध, घरेलु हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं, यही नहीं हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है. जिसके बाद से इस तेज़ गेंदबाज़ के करियर पर प्रश्नचिन्ह लग गया है.  

डूबते शमी ने लिया बेटी का सहारा

जानें, कौन कौन सी धाराएं लगी हैं शमी पर ?

क्या उजड़ जाएगा शमी का 'हसीन जहां' ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -