जानिए, रूठी पत्नी को मनाने के आसान तरीके

वैसे रूठे हुए को मानना बहुत ही मुश्किल होता है, लेकिन अगर बात हो बीवी को मानाने कि तो बाप रे बाप पति के पसीने छूटने लगते है, और बस उनके दिमाग में एक ही ख्याल आता है कि कैसे भी करके उनकी रूठी हुई पत्नी मान जाये और रूठी बीवी को मनाने के लिए वे अलग-अलग तरीको को अपनाते रहते है. इसलिए आज हम आपको बताऐंगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप रूठी हुई पत्नी को आसानी से मना सकते है.

अगर आपकी पत्नी आपसे नाराज है तो सबसे पहले आप उनसे नाराजगी की वजह पूछे, हो सकता है अपने अनजाने में उनसे कुछ ऐसा बोल दिया हो जिससे उनको बुरा लगा हो, अगर ऐसा है तो आप सबसे पहले उनसे सॉरी बोले. अगर फिर भी ना माने तो आप उन्हें शॉपिंग पर लेकर जाये, इससे शायद उनकी नराजगी दूर हो जाएगी. वैसे रूठी हुई पत्नी को मनाने का ये सबसे अच्छा तरीका है.

आप चाहे तो उनकी नाराजगी दूर करने के लिए उनका मनपसंद खाना बनाकर खिलाये, अगर वो खाना बड़े चाव से खाती है तो समझ लीजिये कि उनकी नाराजगी दूर हो गई. अगर फिर भी वे आपसे नाराज है और इस बात को लेकर आप दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है, तो आप झगडे के टाइम पर उन्हें जाकर हग कर लें, ऐसा करना उनके लिए बहुत ही सरप्राइज होगा और यकीनन इस बार वो आपको जरूर माफ़ कर देगी.

ये भी पढ़े

जानिए, कौन-सी बातें लड़के, लड़कियों से छुपाते है

जरूरत से ज्यादा मजाक रिश्तों को खत्म करती है, जानिए कैसे

इन टिप्स के जरिये बनाये शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -