गरबा पंडाल में हुई चाकूबाजी, पीड़ित की हालत गंभीर

इंदौर/ब्यूरो। सोमवार रात एक गरबा पंडाल में चाकूबाजी करने का मामला सामने आया है। हर्षित का इलाके में आरजे नाम का एक दोस्त रहता है। बताया जा रहा है कि हर्षित के दोस्त ने हमला करने वाले युवकों पर कमेंट्स किए थे। हर्षित गरबा पंडाल में अपने इसी दोस्त के साथ था। पुलिस के मुताबिक सिंधु, मनीष काला और पीयूष के नाम सामने आए हैं। आरोपी हर्षित के दोस्त पर हमला करने आए थे। उसके नहीं मिलने पर हर्षित से विवाद के बाद उसे चाकू घोंप दिया। रात में पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिले। 

फिलहाल सभी की तलाश की जा रही है।एरोड्रम इलाके में 2 बदमाश बाइक पर आए और वहां खड़े एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसके साथियों ने युवक को बेल्ट और डंडों से भी मारा। इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। घायल युवक को एमवाय अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी संजय शुक्ला के मुताबिक घटना अशोक नगर की है। यहां एक गरबा पंडाल में घुसकर 4 युवकों ने हर्षित (18) पुत्र मुकेश चौबे पर चाकू, बेल्ट और डंडों से हमला कर दिया। हमले में हर्षित के सीने पर चाकू का एक वार लगा है। एमवाय अस्पताल में आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है।

विश्व यूथ शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पनामा को दी करारी मात

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का कहर ढा रही scarlett johansson

'हनुमानजी के वस्त्र ने ठेस पहुंचाई', 'आदिपुरुष' पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -