बुरे सपने के प्रभाव को दूर करता है चाक़ू
बुरे सपने के प्रभाव को दूर करता है चाक़ू
Share:

हमारे शास्त्रों में बताया गया है की सपने हमे आने वाले अच्छे या बुरे समय का संकेत देते है.ऐसा माना जाता है की अगर आप किसी सपने को रात के पहले पहर में देखते है तो उस सपने का फल आपको  एक साल के अंदर मिलता है. वही दूसरे पहर में देखा गया सपना छ: महीने फल देता है. अगर आप किसी सपने को तीसरे पहर में देखते है तो इसका फल आपको  तीन महीने में और चौथे पहर यानी सुबह देखे गए सपने का फल कुछ ही दिनों मे मिलता है. कई बार ऐसा होता है किसी बुरी शक्ति के प्रभाव से हमें बुरे और डरावने सपने आने लगते है. जिसके कारन कभी कभी व्यक्ति सोने से घबराने लगता है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप इन बुरे सपनो के प्रभाव से छुटकारा पा सकते है.

1-आगरा आपको लगातार बुरे सपने आ रहे है तो इसका कारन किसी बुरी शक्ति का प्रभाव हो सकता है. इसे दूर करने के लिए जब भी सोये तो अपने तकिये के नीचे एक खुला हुआ चाकू रखकर सोये..

2-हनुमान जी को सभी प्रकार के संकटो को दूर करने वाला माना गया है, इसके अलावा हनुमानजी का का नाम लेने से मन के सभी प्रकार के डर दूर हो जाते है, इसलिए बुरे और डरावने सपनो से बचने के लिए सुंदरकांड, बजरंग बाण, संकटमोचन स्तोत्र अथवा हनुमान चालीसा का पाठ भी सांयकाल के समय करे.

3-अगर आपके घर में तुलसी का पौधा नहीं है, और आप कोई बुरा या डरावना सपना देखते है तो सुबह उठने पर अपने सपने को किसी सफेद काग़ज़ पर लिख कर जला दें. जब कागज जल जाये तो उसकी राख को नाली में पानी डाल कर बहा दें. फिर स्नान करके एक माला शिव के मंत्र “ॐ नमः शिवाय” का जप करें. दुष्प्रभाव नष्ट हो जाएगा.

 

जीवन की सभी परेशानियों को दूर करते है तेल के ये उपाय

माँ लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर बन सकती है धन की कमी का कारन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -