मेक्सिको, थाईलैंड के बाद अब लंदन में हुआ जानलेवा हमला, 3 घायल
मेक्सिको, थाईलैंड के बाद अब लंदन में हुआ जानलेवा हमला, 3 घायल
Share:

लंदन: मैक्सिको, थाईलैंड के बाद अब ब्रिटेन में जानलेवा हमला किए जाने की खबर आई है. ब्रिटेन की राजधानी लंदन में चाकूबाजी हुई है. वहां सरेआम चाकू मारकर तीन लोगों को जख्मी कर दिया गया है. ब्रिटिश मीडिया के अनुसार, यह घटना सेंट्रल लंदन में लीवरपूल स्ट्रीट स्टेशन के निकट हुई है. तीनों जख्मी फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

लंदन के हमले की बात करें तो शुरुआती जानकारी के अनुसार, हमलावर वहां चोरी करने आए थे. वे फोन छीनने का प्रयास कर रहे थे, इसपर झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद आसपास खून बिखरा हुआ नज़र आया. फिलहाल जख्मी लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है. अपराधी अभी पकड़ से बाहर हैं. बता दें कि आज ही मैक्सिको और थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग हुई हैं, जिनमें मासूम लोगों की जान गई है. मैक्सिको में बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें एक मेयर सहित 18 लोग मर गए. मृतकों में मेयर कॉनराडो मेंडोजा उनके पिता और पूर्व मेयर जुआन मेंडोजा के साथ ही 7 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इस मामले में अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

घटना की कुछ तस्वीरें भी मीडिया में सामने आईं हैं. इसमें सिटी हॉल की दीवारों पर गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं. हॉल की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हुए हैं.

आतंकी पालने वाले पकिस्तान को सता रहा 'टेरर अटैक' का डर, शाहबाज़ सरकार ने जारी किया अलर्ट

अमेरिका में सिख परिवार के 4 लोगों के क़त्ल के बाद अब भारतीय मूल के छात्र की हत्या

फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -