कलयुगी क्रूर माँ ने की अपने ही कलेजे के टुकड़ों की हत्या
कलयुगी क्रूर माँ ने की अपने ही कलेजे के टुकड़ों की हत्या
Share:

कोबुर्ग : जर्मनी की एक अदालत में दरिंदगी का एक ऐसा मामला चल रहा है जिसकी मिसाल मिलना मुश्किल है . जहां एक कलयुगी माँ पर असुरक्षित संबंध से पैदा हुए एक नहीं कई बच्चों को निर्ममतापूर्वक मारने का आरोप है

क्रूरता की पराकाष्ठा वाले इस मामले में अदालत में आरोपी कलयुगी माँ के खिलाफ आठ नवजात बच्चों को मारने का आरोप है लेकिन असल में उस मां को पता ही नहीं कि कि वो कितने बच्चों की हत्या कर चुकी है .आंद्रे गोईपनर नाम की इस महिला को पिछले साल उस वक्त गिरफ्तार किया गया था जब उसके घर से प्लास्टिक बैग और तौलिए से लिपटे हुए चार नवजात बच्चों के शव बरामद किए गए थे.

पूछताछ में आंद्रे गोईपनर ने बताया कि उसने कम से कम आठ बच्चों की हत्या की है अफ़सोस तो इस बात का है कि आरोपी महिला के पति जोहान गोईपनर ने भी अपनी पत्नी को बच्चों की हत्या करने से नहीं रोका. अदालत ने उस पर भी आरोप लगाए हैं .

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने बयान में बताया है कि वर्ष 2003 से 2013 की दस वर्ष की अवधि में उसने करीब 8 बच्चों को अपने घर पर ही जन्म दिया और जन्म के साथ ही उसने बच्चों का तौलिए से गला घोंट दिया और फिर उन्हें प्लास्टिक के बैग में डालकर अपार्टमेंट में ही छिपा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति- पत्नी बच्चा नहीं चाहते थे लेकिन संबंध बनाने से पहले गर्भ निरोधक का भी इस्तेमाल नहीं करते थे. इसलिए आरोपी महिला जब भी गर्भवती होती गई तो अपने नवजात बच्चों की तौलिए से गला दबाकर हत्या करती गई. ममता के लिए जानी जाने वाली माँ की ऐसी निर्ममता देख सब चकित हैं.

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -