महज 3 मिनिट में 'हवाई जहाज़' बन जाती है ये कार, देखें शानदार Video

महज 3 मिनिट में 'हवाई जहाज़' बन जाती है ये कार, देखें शानदार Video

नई दिल्ली: कार मार्केट में इतनी धांसू तकनीक वाली Cars आ चुकी हैं कि एक बार को विश्वास ही नहीं होता ऐसा भी मुमकिन है। किन्तु नामुमकिन को मुमकिन बनाने वाले इंजीनियर्स ने आने वाले दिनों की सवारियां तैयार कर दी हैं! एक कंपनी है Klein Vision, इन्होंने हवा में उड़ने वाली ‘फ्लाइंग कार’ विकसित कर ली है। 

इस कार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह कार सड़क पर दौड़ती भी है और आवश्यकता पड़ने पर 3 मिनट से कम समय में एक विमान में बदल जाती है। हां जी… यह कोई मजाक नहीं है। यकीन नहीं हो रहा तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए। इस वीडियो को यूट्यूब पर साझा करते हुए लिखा गया, ‘Klein Vision कंपनी द्वारा लेटेस्ट जनरेशन की फ्लाइंग कार बनाई गई है, जो तीन मिनट से भी कम समय में रोड व्हीकल से एयर व्हीकल में बदल जाती है। कमर्शियल टैक्सी के साथ सेल्फ-ड्राइविंग और रोमांच के लिए असरदार।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर लिखे और शेयर किया जा रहा है।

जहां इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग हैरान हैं, तो कई इसे भविष्य की सवारी बता रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अगले 6 महीनों में यह कार मार्केट में आ जाएगी। फिर लोग इसे खरीदें और जमीन के साथ-साथ हवाई सफर का भी आनंद लेंगे।

 

कविता ने कहा 'नहीं जानती एजाज को', ट्रोलर्स ने सबूत देकर सुनाई खरी-खोटी

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस के समर्थन में खड़ा हुआ भारत, मदनी बोले- ये मुस्लिमों की अनदेखी

संज्ञानात्मक विकार बढ़ा सकते है गंभीर कोरोना के जोखिम