इंग्लैंड की गलियों में घूमते नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी के भाई
इंग्लैंड की गलियों में घूमते नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी के भाई
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी केएल राहुल तथा उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के बीच नजदीकियों की जानकारी सामने आई है। दोनों स्टार्स की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे संकेत मिलते हैं। इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है तथा केएल राहुल बायो-बबल से मिले ब्रेक का मजा उठा रहे हैं। इसी मध्य केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनकी तथा अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul???? (@rahulkl)

वही केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो रफ़्तार से वायरल हो रही है तथा प्रशंसक उनकी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'साथ में साले साहब', वहीं कई प्रशंसक केएल राहुल और आहान को जीजा और साला भी बता रहे हैं।

दरअसल कुछ समय पहले अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज साझा की थी। इस तस्वीर में अथिया ने एक जैकेट पहनी हुई है। यह जैकेट केएल राहुल की है। कुछ समय पहले केएल राहुल ने इसी जैकेट में अपनी फोटोज साझा की थी तथा अब अथिया वो ही जैकेट पहनी हुई हैं। इतनी ही नहीं आथिया ने जो तस्वीर साझा की है वो एक होटल का कमरा लग रहा है। अथिया शेट्टी की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी तथा प्रशंसक अनुमान लगा रहे थे कि वह केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर गई हैं। प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट भी किए थे।

पति राज कौशल के जाने के बाद पहली बार दिखी मंदिरा बेदी, इस अंदाज में आई नजर

वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -