जब अथिया नहीं उठाती KL राहुल का वीडियो कॉल तो ऐसी हो जाती है उनकी हालात

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रहीं हैं और दोनों को आए दिन एक-दूजे के साथ देखा जाता है। दोनों के प्यार के चर्चे इन दिनों जोरो पर हैं और दोनों आए दिन एक दूजे के साथ फोटोज भी शेयर करते हैं। कुछ मीडिया रिपोट्स में यह सामने आया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं हालाँकि दोनों ने अब तक इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। वहीं यह कपल एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी करता है।

अब हाल ही में राहुल ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर इंटरैक्ट किया और अपने एक क्यूए सेशन में राहुल ने फैन्स के काफी सवालों का जवाब दिए। इस दौरान फैन्स के अलावा अथिया शेट्टी ने भी राहुल से सवाल किया, लेकिन राहुल ने इस पर जो जवाब दिया वो काफी मजेदार था। जी दरअसल, अथिया, राहुल से कहती हैं कि 'आपको मुझे फेसटाइम (वीडियो कॉल) करना चाहिए।' इस पर केएल राहुल ने अपनी दुखी होते हुए फोटो शेयर की है और लिखा, 'मेरा चेहरा जब तुम फेसटाइम नहीं उठाती हो।'

वहीं अपने जवाब में केएल राहुल ने अथिया को टैग भी किया है। आप सभी को बता दें कि अथिया और राहुल की लव स्टोरी उस समय सभी के सामने आई जब भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैड दौरे पर थी। उस दौरान दोनों के पोस्ट से पता चला की दोनों साथ हैं। वहीं अगर इन दोनों के रिश्ते पर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया के बारे में बात करें तो उन्होंने कहा था- 'मुझे लगता है कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। दोनों गुड लुकिंग कपल है न?' वहीं दूसरी तरफ फैंस जल्द से जल्द दोनों के खुलासे को जानने के लिए बेकरार हैं।

कोरोना का प्रभाव: 'जो भारत ने किया कोई देश नहीं कर पाया..', सुप्रीम कोर्ट ने की मोदी सरकार की तारीफ

सिद्धार्थ की यादों में डूबीं रश्मि देसाई, कहा- 'वो बहुत खास थे'

कानपुर: ग्रीनपार्क में रहने वालों को जल्द करना होगा अपना घर खाली, जानिए क्यों ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -