आज से शुरू हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी समारोह, जानिए क्या-क्या होंगे प्रोग्राम?
आज से शुरू हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी समारोह, जानिए क्या-क्या होंगे प्रोग्राम?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ सात फेरे लेंगी। इस शादी कार्यक्रम का आरम्भ आज (21 जनवरी) से हो गया है। तीन दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम के तहत कॉकटेल पार्टी, मेहंदी और हल्दी सहित कई कार्यक्रम किए जाएंगे।
तत्पश्चात, 23 जनवरी को शादी होने की खबरें सामने आई हैं। यह विवाह बेहद नजदीकी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच ही सम्पन्न होगा। अथिया शेट्टी के पिता बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी हैं। उनकी एवं केएल राहुल के परिवार की ओर से शादी की सारी तैयारियां कर ली गई हैं।

वही इस शादी कार्यक्रम को बेहद ही सीक्रेट रखा गया है। यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी से पहले होने वाले कार्यक्रमों की शुरुआत शनिवार से होने वाला है। इस दिन शाम को कॉकटेल पार्टी रखी गई है। इसी पार्टी के साथ ही प्री-वेडिंग प्रोग्राम्स का आरम्भ किया जाएगा। इसके बाद अगले दिन रविवार (22 जनवरी) को मेहंदी एवं हल्दी के कार्यक्रम रखे गए है। इस के चलते भी परिवार के बेहद नजदीकी रिश्तेदार ही सम्मिलित रहेंगे। फिर अगला दिन यानी सोमवार (23 जनवरी) केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए बेहद खास होने वाला है। दोनों इसी दिन शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी वाले दिन भी बेहद नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही सम्मिलित रहेंगे।

सूत्रों के अनुसार, यह खुलासा हुआ है कि इस शादी के बाद सुनील शेट्टी एवं केएल राहुल के परिवार वाले बाकी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दो बड़े वेडिंग रिसेप्शन देंगे। यह दोनों रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में होंगे। इसमें क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों, बॉलीवुड की हस्तियों, बिजनेसमैन एवं राजनेताओं को बुलाया जाएगा। बता दें कि केएल राहुल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे मैचों की सीरीज खेली थी।

इस बाइक का मूल्य उड़ा रहा हर किसी के होश... जानिए क्या है इसमें खास

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -