आपने देखा कितनी बदल गई संस्कारी बहु कुसुम
आपने देखा कितनी बदल गई संस्कारी बहु कुसुम
Share:

टीवी के कई ऐसे शो हैं जो अब बंद हो चुके हैं. जी हाँ, कई ऐसे पुराने शो जिनके वापस आने का इंतज़ार आज भी दर्शकों को है. ऐसे में आप सभी को याद ही होगा साल 2001 में आने वाला शो कुसुम. इस शो में कुसुम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को आज भी कोई नहीं भुला. हम बात कर रहे हैं 'नौशीन अली सरदार' की जो उस समय सभी की फेवरेट बहुओं में से एक थी. 'नौशीन अली सरदार' ने इस शो से सभी के दिलों में जगह बना ली और यह शो आज भी लोग पसंद करते हैं. यह शो आज भी लोगों को याद है.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन

शो में नौशीन के साथ अनुज श्रीवास्तव नजर आए थे लेकिन अब दोनों इंडस्ट्री से गायब है. बात की जाए नौशीन की तो वह अब पूरी तरह बदल चुकीं हैं. पहले सादी-सिम्पल नजर आने वाली नौशीन में अब Transformation देखने को मिला है. Transformation के बाद अब नौशीन काफी सेक्सी और बोल्ड हो गईं हैं. उनकी कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो कुसुम शो में नजर आने वाली Rucha ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती हैं शादीशुदा पूजा बनर्जी

आपको बता दें कि कुसुम शो के बाद नौशीन किसी शो में नहीं नजर आईं और उसके बाद साल 2009 में उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'Three – Love, Lies and Betrayal' में देखा गया. इस फिल्म के बाद नौशीन ने टीवी इंडस्ट्री में वापसी की और उन्हें 'बींद बनूंगा घोड़ी चढुंगा' सीरियल में देखा गया. आखिरी बार आप सभी ने उन्हें गंगा शो में देखा होगा. अब कुसुम शो के दर्शक इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि नौशीन इतनी बदल गईं हैं और साथ ही वह इतनी हॉट हो गईं हैं.

अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

एक मैकेनिक जब अचानक बना लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -