पिता के नक़्शे कदम पर निकली KK की बेटी, कर रही ये बड़ा काम
पिता के नक़्शे कदम पर निकली KK की बेटी, कर रही ये बड़ा काम
Share:

मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ इसी वर्ष मई में दुनिया को अलविदा बोल गए थे। उनके अस्मिक देहांत से लोगों को बड़ा झटका लगा था और उनके परिवार का भी रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है। केके की पत्नी और उनके बच्चे सिंगर को हमेशा अपनी यादों में रखते हैं और हर खास अवसर पर उन्हें लेकर पोस्ट साझा करते हैं। हाल ही में सिंगर की बेटी तमारा ने पिता की राह पर चलते हुए उनके जैसा कार्य किया। तमारा ने हाल ही में अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट किया। यदि आज KK जिंदा होते तो बेटी का यह काम देखने उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाता।

हाल ही में तमारा ने पापा KK के अच्छे दोस्त सिंगर शान के साथ पहला लाइव कॉन्सर्ट किया, जिसकी तस्वीरें तमारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की है। फोटोज के साथ तमारा ने कैप्शन में लिखा, फर्स्ट गिग, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था। उन सभी बेहतरीन कलाकारों का शुक्रिया जो साथ रहे और शान अंकल को खासतौर पर शुक्रिया, जिनके साथ गाना 'इट्स द टाइम टू डिस्को' गाना सपोर्टिव रहा। पापा कहीं मुस्कुरा रहे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा, जो हो रहा है और आज भी प्रार्थना करती हूं कि काश पापा यहां होते'। 

तमारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। खबरों का कहना है कि KK सिर्फ 53 वर्ष की आयु में ही दुनिया को अलविदा बोल चुके है। कोलकाता में परफॉरमेंस के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर चुके है।

Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'

एक बार फिर देखने मिलगे कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -