IPL 2018 LIVE RR vs KKR : लगातार 10वीं जीत से वंचित रह गई राजस्थान
IPL 2018 LIVE RR vs KKR : लगातार 10वीं जीत से वंचित रह गई राजस्थान
Share:

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट रीडर्स के बीच आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में सीजन 11 का 15वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में कोलकाता ने राजस्थान को उसके होम ग्राउंड पर पछाड़ते हुए आसान जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने अपने घरेलू मैदान पर 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. राजस्थान की ओर से इस बार सलामी बल्लेबाज शॉर्ट ने सबसे अधिक 44 रनों का योगदान दिया. वहीं कप्तान रहाणे और संजू सेमसन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. रहाणे ने कुल 36 रन का योगदान दिया. जबकि जोस बटलर ने नाबाद 24 रनों का योगदान दिया. 

कोलकाता की ओर से नीतीश-टॉम ने 2-2 जबकि मावी, कुलदीप और पियूष ने 1-1 विकेट लिया. राजस्थान से मिले 161 रन के लक्ष्य को कोलकता ने 18.5 ओवर में 3 विकेट खोकर ही पा लिया. कोलकाता के लिए सबसे अधिक रन धाकड़ बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बनाए. उन्होंने कुल 36 गेंद में 48 रनों का योगदान दिया. वहीं सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण ने 25 गेंद में 35 रनों का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने कुल 1 छक्का और 5 चौके जड़ें. 

कप्तान दिनेश कार्तिक ने बेन लफलिन की गेंद पर छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई. कार्तिक ने कुल 42 जबकि नीतीश ने 35 रनों का योगदान दिया. राजस्थान की ओर से गौतम ने मात्र 2 विकेट हासिल किये. इस हार के साथ ही राजस्थान का अपने घरेलू मैदान पर लगातार 10 मैच जीतने का सपना भी टूट गया. साथ ही कोलकाता इस जीत के साथ अंक तालिका में भी शीर्ष पर आ गई.

IPL 2018 : अनुष्का का नहीं विराट के लिए तड़पा इस बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल

IPL 2018 : फिर क्रिकेट ने रोकी करोड़ों लोगों की सांसे, धड़ाम से मैदान पर गिरा यह खिलाड़ी

IPL 2018 LIVE KKR vs RR : घर में घिरी राजस्थान, कोलकाता की कसी हुई गेंदबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -