IPL 2018 LIVE : चिन्नास्वामी में पहले गेंदबाजी करेंगे राइडर्स
IPL 2018 LIVE : चिन्नास्वामी में पहले गेंदबाजी करेंगे राइडर्स
Share:

कल सीजन 11 के 27वें मुकाबले में चेन्नई और मुंबई के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. यह मुकाबला भी अंतिम ओवर में पहुंचा और दो गेंद शेष रहते मुंबई ने चेन्नई से जीत छीन ली. इसी कड़ी में आज सीजन का  29वां मुकाबला रात 8 बजे कुछ ही समय में कोलकाता और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला रात 8 बजे से बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. जो कि बैंगलोर का घरेलू मैदान हैं. 

आज खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीम एक दूसरे पर विजय प्राप्त करने की होड़ में लगी होगी. बैंगलोर जहां अपने घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करना चाहेगी. तो वहीं कोलकाता की निगाहें बैंगलोर को उसके घरेलू मैदान में पछाड़ने पर टिकी होगी. फिलहाल आज के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. 

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, मनन वोहरा, एबी डी विलियर्स, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुन्दर, क्रिस वॉक्स, उमेश यादव, मुहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान एवं विकेटकीपर), कोलकाता नाईट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभम गिल, आंद्रे रसेल, टॉम क्यूरेन, पियूष चावला, शिवम मोवी, कुलदीप यादव.

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बने धोनी...

IPL 2018 : तो रोहित बन जाते यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -