पैट कमिंस को देख ख़ुशी से झूमे शाहरुख खान, लिखा पोस्ट
पैट कमिंस को देख ख़ुशी से झूमे शाहरुख खान, लिखा पोस्ट
Share:

वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और पैट कमिंस के नाबाद 56 रन के आतिशी अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने एकतरफा अंदाज में मुंबई इंडियंस को बीते बुधवार को आईपीएल मुकाबले में 24 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया। जी हाँ, आपको बता दें कि मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (52) और कीरोन पोलार्ड (22) की पारियों की बदौलत आईपीएल के 14वें मैच में 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। हालाँकि पैट कमिंस की आंधी से कोलकाता ने चार ओवर पहले ही मैच समाप्त कर दिया। वहीं पैट कमिंस की ये पारी देख कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के तो होश ही उड़ गए और वह भी खुद को इस खिलाड़ी की प्रशंसा करने से रोक नहीं सके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

उन्होंने एक पोस्ट को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''वॉव अगेन केकेआर बॉयज, पैट कमिंस मैं आंद्रे रसल की तरह डांस करना चाहता हूं और गले लगना चाहता हूं जैसे टीम ने किया, वॉव, बहुत अच्छा केकेआर और यहां क्या कहूं।।। पैट दिए छक्के'' आप सभी को बता दें कि पैट कमिंस पाकिस्तान का दौरा समाप्त होने के बाद भारत पहुंचे और इस सीजन का पहला मैच खेल रहे थे। वहीं गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 49 रन देते हुए कमिंस ने दो विकेट झटके थे, जिसके बाद फैंस उनकी वापसी को केकेआर के लिए अच्छा बता रहे थे।

हालाँकि जब वह बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरे, तो मुंबई की टीम केकेआर को दबाव में लाने की तैयारी कर रही थी। लेकिन कमिंस की चौको और छक्कों की बारिश के आगे कप्तान रोहित शर्मा की सारी रणनीति फेल रह गई और उन्होंने सैम्स के तीसरे और पारी के 16वें ओवर में 35 रन बटोरते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की।

अपनी एक्स-वाइफ और गर्लफ्रेंड संग पार्टी करते नज़र आए ऋतिक रोशन

बीच के किनारे सोनाक्षी ने दिया कातिलाना पोज तो कायल हो गए लोग

ब्लैक ड्रेस में इन अदाकाराओं ने रेड कारपेट पर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -