IPL 2018 LIVE KKR vs DD : राणा-रसेल के तूफान से कोलकाता ने बनाए 200 रन...

Apr 16 2018 09:52 PM
IPL 2018 LIVE KKR vs DD : राणा-रसेल के तूफान से कोलकाता ने बनाए 200 रन...

चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कल मोहाली में आईपीएल सीजन 11 का 12वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई को पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर मात दी. इसके बाद आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर सीजन का 13वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. ईडन गार्डन्स कोलकाता का होम ग्राउंड है. इस ऐतिहासिक मैदान पर आज दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने हैं.  यहां पर कोलकाता अपने पिछले दोनों मुकाबले हार चुकी है. वहीं दिल्ली अपना पिछला मुकाबला जीत कर हतोत्साहित हैं. फिलहाल आज के मैच में दिल्ली ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. 

दिल्ली से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण का पूरा फायदा उठाते हुए कोलकाता ने अपने घरेलू मैदान पर पूरे 20 ओवर खेलते हुए 200 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. कोलकता की इस ताबड़तोड़ पारी में धाकड़ बल्लेबाज रसेल और नीतीश राणा का बड़ा योगदान रहा. दोनों ही बल्लेबाजों  ने अपनी टीम के लिए सराहनीय पारी खेली. 

एक समय पर कोलकाता 220 रनों के आस-पास स्कोर करते हुए नज़र आ रही थी. लेकिन रसेल का विकेट गिरने और अंतिम ओवर में 3 विकेट गिरने से कोलकाता 9 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी. राहुल ने 3 जबकि बोल्ट-मोरिस ने 2-2 और शमी-नदीम ने 1 -1 विकेट अपने नाम किया. 

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

IPL 2018 : लुंगी ने छोड़ा चेन्नई को...

IPL 2018 : क्या आपने देखा धोनी की पत्नी का दूसरा आशिक ?

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App