IPL 2018 LIVE : शुभमन ने जड़ा आईपीएल का पहला अर्द्धशतक, जीत की ओर कोलकाता
IPL 2018 LIVE : शुभमन ने जड़ा आईपीएल का पहला अर्द्धशतक, जीत की ओर कोलकाता
Share:

कोलकाता के विश्व प्रसिद्द ईडन गार्डन्स में कोलकता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच इस आईपीएल सीजन का 33वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. बता दे कि इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने है. इससे पहले दोनों के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को शिकस्त दी थी. इस मैच में फ़िलहाल दूसरी पारी में कोलकाता की टीम ने 16 ओवरों के खेल में 4 खोकर 155 रन बना लिए हैं. कप्तान कार्तिक 24 और युवा खिलाड़ी शुभमन गिल 55 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. युवा खिलाड़ी गिल ने अपना पहला अर्द्धशतक पूरा किया हैं. 

कोलकाता के मैदान पर आज कार्तिक ने अपने घरेलू मैदान पर टॉस जीता और उसने पहले चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. कार्तिक के आमंत्रण पर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई की ओर से कप्तान धोनी ने नाबाद 43, वॉटसन ने 36 और अंबाती रायडू ने 21 रनों का योगदान दिया. 

कोलकाता की ओर से गेंदबाजी में पियूष-सुनील को 2 -2 जबकि कुलदीप यादव को 1 विकेट हासिल हुआ. वहीं चेन्नई की ओर से अभी लुंगी नगिडी, रविंद्र जड़ेजा, हरभजन सिंह और आसिफ ने एक-एक विकेट हासिल किया. 

IPL के दौरान हो गई पिता की मौत, अंतिम संस्कार में जल गया था हाथ, अब हो रही धोनी से तुलना

IPL 2018 : पोंटिंग के बाद अब सचिन से हुई 18 साल के नन्हे खिलाड़ी की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -