IPL 2018 LIVE : जड़ेजा ने दिए दो जीवनदान, उथप्पा-नारायण क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE : जड़ेजा ने दिए दो जीवनदान, उथप्पा-नारायण क्रीज पर मौजूद
Share:

आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीम चेन्नई और कोलकाता के बीच ईडन गार्डन्स में आज इस आईपीएल सीजन का 33वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस समय कोलकाता ने कुल 3 ओवरों के खेल में 1 विकेट खोकर 32 रन बना लिए हैं. इस समय कोलकाता की ओर से बल्लेबाजी के लिए नारायण और उथप्पा मौजूद हैं. टीम को पहला झटका पहले ही ओवर की आखिरी गेंद पर लुंगी की गेंद पर लगा. उन्होंने क्रिस लिन को आउट किया. लिन ने पहले ही ओवर में दो छक्के जड़ दिए थे. 

इससे पूर्व कोलकाता ने पहले टॉस जीता और उसने अपने घरेलू मैदान पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. कार्तिक के आमंत्रण पर धोनी की टीम चेन्नई पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 177 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर कोलकाता की सामने रखा. 

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई को पहला झटका 48 रन पर लगा. चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज वॉटसन 25 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हुए. वहीं रैना पियूष की गेंद पर बोल्ड हुए. चेन्नई को चौथा झटका बेहतरीन लय में नजर आ रहे अंबाती रायडू के रूप में लगा. उन्होंने कुल 21 रन बनाए. कप्तान धोनी ने नाबाद 25 गेंदों में कुल 43 रन जड़े. इस दौरान धोनी के बल्ले से 1 चौका और 4 छक्के निकले. कोलकता की ओर से गेंदबाजी में पियूष-सुनील को 2 -2 जबकि कुलदीप यादव को 1 विकेट हासिल हुआ. 

IPL 2018 : पोंटिंग के बाद अब सचिन से हुई 18 साल के नन्हे खिलाड़ी की तुलना

ये दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल इतिहास में नहीं बना पाए एक भी शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -