वीडियो: कार्तिक की टीम में शामिल कई दिग्गज खिलाड़ी
Share:

आईपीएल 2018 का आगाज अब कुछ ही रोज में होने वाला है. सभी टीमों ने इसके लिए कमर भी कस ली है. इस बार कई टीमों में नए चेहरे व नए कप्तान देखने को मिलेंगे. इसी क्रम में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को भी दिनेश कार्तिक के रूप में अपना नया कप्तान मिला है. आईपीएल 2018 की नीलामी के दौरान केकेआर की टीम ने दिनेश कार्तिक को काफी मोटी रकम में खरीदा था जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कार्तिक को ही टीम की कमान सौपी जा सकती है और हुआ भी कुछ ऐसा ही.

हालांकि क्रिकेट के कई दिग्गजों का मानना था कि आईपीएल के सबसे धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार रॉबिन उथप्पा को KKR टीम कमान सौपी जानी चाहिए. इसके पीछे कारण भी साफ़ था कि पिछले कुछ सालों से उथप्पा लगातार केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं और टीम को उनसे इस साल भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें होंगी. वहीं इस फैसले के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सह मालिक और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने दिनेश कार्तिक को बतौर कप्तान टीम में स्वागत किया था.

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "कार्तिक का टीम में स्वागत है, उम्मीद करता हूं कि वो टीम की पहचान पहले की तरह बनाए रखेंगे. पिछले कप्तान ने टीम को जहां छोड़ा था, कार्तिक वहीं से टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे". तो चलिए देखते है कोलकाता टीम में शामिल नए-पुराने खिलाड़ियों की पूरी सूची...

 

कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने कहा, मैंने झूठ बोला माफ कीजिए

बाल टैंपरिंग से इनकी लगी लॉटरी, हुआ बड़ा फायदा

स्मिथ,वार्नर को लेकर राजीव शुक्ला का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -