IPL 2018: अब इस मुसीबत से कैसे उबरेंगे डीके के नाईट राइडर्स
IPL 2018: अब इस मुसीबत से कैसे उबरेंगे डीके के नाईट राइडर्स
Share:

आज अपने होम ग्राउंड पर हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला कर रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को मैदान के बाहर तगड़ा झटका लगा है. कोलकाता नाइटराइडर्स के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटि आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए है. उन्हें पैर में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र से बाहर होना पड़ा है. बता दें कि नागरकोटि ने अंडर -19 टीम को विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

नागरकोटि के बाहर होने के बाद कोलकाता ने अपनी टीम में कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण को टीम में शामिल किया गया है. गौरतलब है कि नागरकोटि को केकेआर ने 3.2 करोड़ रुपए में खरीदा था. वहीं नगरकोटी के पहले मिशेल स्टार्क भी चोट के कारण बाहर हो चुके है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि नगरकोटी को चोट टूर्नामेंट के पहले ही लग गयी थी लेकिन इसकी जानकारी मुहैया नहीं हो पाई थी.

आपको बता दें कि नागरकोटि ने 2015 से अब तक 23 मैच खेले है, जिसमें टी 20 प्रारूप में तीन मैच हैं. 50 ओवर प्रारूप में उनका रिकार्ड शानदार है जहां 19 मैचों में उनके नाम 21.27 की औसत से 33 विकेट है. इसके साथ ही मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी अभिषेक नायर केकेआर से सहयोगी सदस्य के तौर पर जुड़े हैं.

 

IPL 2018: विराट पर कहीं भारी ना पड़ जाएं राजस्थान के रॉयल्स

IPL 2018: हैदराबाद की उम्मीदों को लगा करारा झटका

IPL 2018: लगातार दूसरे मैच में आखिरी गेंद पर हारा मुंबई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -