IPL 2020: मुंबई ने KKR को 8 विकेट से रौंदा, मोर्गन ने बताया- क्यों हुई हार ?

Oct 17 2020 11:16 AM
IPL 2020: मुंबई ने KKR को 8 विकेट से रौंदा, मोर्गन ने बताया- क्यों हुई हार ?

अबु धाबी: वर्ल्ड कप 2019 के विजेता कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ कप्तान के रूप में पहला मैच अच्छा नहीं रहा और मुंबई इंडियंस (MI) के हाथों टीम को 8 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है. दिनेश कार्तिक ने शुक्रवार को ही टीम की कप्तानी छोड़ी थी, जिसके बाद मोर्गन को टीम की कमान सौंपी गई थी.

पहले बैटिंग करते हुए कोलकाता ने किसी तरह 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 148 रन बनाए थे. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 16.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम मुकाबले में भी नहीं थी. मोर्गन ने कहा, 'हम आज रेस में भी नहीं थे. हमने आखिर में वो स्कोर बनाया, जिससे हम लड़ाई लड़ सकें, किन्तु मुंबई ने जिस तरह से शुरूआत की, उन्हें रोकना बेहद कठिन था. उनके नंबर-4, 5 और 6 काफी अनुभवी हैं.'

कार्तिक को खुद से पहले भेजने के सवाल पर मोर्गन ने जवाब देते हुए कहा कि, 'मैचों को देखते हुए हम अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करना चाहते हैं. आज इसने अधिक अंतर पैदा नहीं किया. बता दें कि दिनेश कार्तिक इस मैच में भी कोई कमाल नहीं दिखा सके।वहीं मोर्गन ने 29 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की सहायता से 39 रन की पारी खेली.

जानिए क्यों जंबो नाम से फेमस है अनिल कुंबले

IPL 2020: मुंबई और कोलकाता में भिड़ंत आज, जानिए क्या कहता है अब तक का रिकॉर्ड

इंग्लैंड को टी-20 सीरीज के लिए पाक ने भेजा न्योता, 2021 में हो सकता है दौरा