अनुष्का सेन पर रोहित शेट्टी ने किया घोर अत्याचार, वायरल हुआ वीडियो

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के प्रथम एपिसोड की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। शो के प्रोमो वीडियो रिलीज करना निर्माताओं ने आरम्भ कर दिया है तथा अब देखना है कि शो का फर्स्ट एपिसोड ऑडियंस के लिए क्या कुछ थ्रिलर और एक्साइटमेंट लेकर आने वाला है। प्रोमो वीडियो रिलीज किए जाने के क्रम में अब ये नया प्रोमो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में यूट्यूब सेंसेशन अनुष्का सेन एक लाइव वीडियो में अपने प्रशंसकों को रोहित शेट्टी से मिलवाती हैं। अनुष्का बोलती हैं कि रोहित उनके प्रशंसकों से कहें कि I'm a GOAT। इस पर रोहित शेट्टी हैरान होकर पूछते हैं कि मैं बकरा हूं? इस पर अनुष्का सेन उन्हें बोलती हैं कि GOAT मतलब ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम। इस पर रोहित भी अपने स्टाइल में उन्हें उत्तर देते हैं।

इसके साथ ही रोहित शेट्टी, अनुष्का से बोलते हैं कि अब पता है तेरे साथ क्या होने वाला है? EGA। इसकी फुल फॉर्म भी रोहित शेट्टी, अनुष्का को बताते हैं तथा बोलते हैं कि तेरे साथ एक्सट्रीम घोर अत्याचार होने वाला है। इसके पश्चात् जो प्रोमो वीडियो में दिखाई देता है वो शायद ही कोई प्रतियोगी करना चाहेगा। रोहित शेट्टी, अनुष्का के हाथों पर जहरीली टैलेंट्युला मकड़ी रख देते हैं। वही रोहित, अनुष्का सेन के हाथ में मकड़ी पकड़ाकर उन्हें सांग गाने के लिए बोलते हैं। विशाल ये सब कर रही अनुष्का का अपने फ़ोन में वीडियो भी बना रहे हैं। अनुष्का सेन वीडियो में मूवी देवदास का सांग 'सिलसिला ये चाहत का ना मैंने रुकने दिया' गा रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछने लगे-पैंट कहा है?

राम कपूर ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

'अंबरसरिया' गाने पर को-स्टार्स संग झूमकर नाची शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -