KKK11: फिनाले से पहले शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस बोले- जंगल बॉय हमें आप पर गर्व है...

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस सप्ताह शो का सेमी-फिनाले एपिसोड चल रहा है, जिसमें डबल एलिमिनेशन होने वाला है। शनिवार के एपिसोड में फिनाले से एक कदम पूर्व शो के बेहतरीन में से एक अभिनव शुक्ला हार गए हैं। वहीं आज रविवार के एपिसोड में भी एक प्रतियोगी की यात्रा शो में समाप्त हो जाएगा।

वही अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी तथा विशाल आदित्य सिंह स्टंट हारने के कारण एलिमिनेशन राउंड में पहुंचे थे, जहां तीनों के मध्य फेस ऑफ हुआ। एलिमिनेशन राउंड में तीनों प्रतियोगियों को ऊंचाई से बॉल्स को बास्केट में डालना था। तीनों में से कोई भी बॉल को बास्केट में नहीं डाल पाया। हालांकि, अभिनव अंतिम बॉल फेंकने से पूर्व ही गिर गए, जिसके कारण उन्हें शो से एलिमिनेट होना पड़ा। बता दें कि अभिनव के पश्चात् आज एक और प्रतियोगी की यात्रा शो में समाप्त हो जाएगी।

वही फिनाले के इतने नजदीक आकर अभिनव के शो से बाहर होने पर प्रशंसक निराश हैं तथा शो में उनके बेहतरीन प्रदर्शन से खुश भी हैं। प्रशंसक अभिनव को ऑल राउंडर बता रहे हैं तथा सभी प्रकार के स्टंट करने के लिए उनकी प्रशंसा भी कर रहे हैं। कई प्रशंसक अभिनव को शो का वास्तविक विजेता मानते हैं। वही अभिनव के लिए एक फैन ने लिखा, "वो प्रतियोगी जिसने हर तरह का स्टंट किया। अभिनव आप ऑल राउंडर हैं। जंगल बॉय हमें आप पर गर्व है।"

पूरे 6 वर्ष बाद एमटीवी वीएमए में परफॉर्म करते हुए नज़र आएँगे जस्टिन बीबर

KBC में होगी नीरज चोपड़ा-श्रीजेश की शानदार एंट्री, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे से गूंजेगा मंच

बिग बॉस में जिससे हुआ था झगड़ा निधन से 2 दिन पहले उससे मिले थे सिद्धार्थ शुक्ला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -