कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार वाली फिल्म को लेकर बोले KK मेनन- ''₹350 करोड़ बजट वाली फिल्म से ज्यादा...''
कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार वाली फिल्म को लेकर बोले KK मेनन- ''₹350 करोड़ बजट वाली फिल्म से ज्यादा...''
Share:

बॉक्स ऑफिस पर ‘The Kashmir Files’ शानदार कारोबार कर रही है। सामान्यतः वीकेंड्स के बाद बड़ी से बड़ी मूवीज भी बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ जाती हैं, लेकिन ‘The Kashmir Files’ ने पाँचवें दिन मंगलवार (14 मार्च, 2022) को भी भारत में 18 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया है। इस तरह मूवी का डोमेस्टिक नेट कलेक्शंस 60 करोड़ रुपए के पार हो चुका है। वहीं अभिनेता के के मेनन ने भी मूवी की तारीफ़ की है।

‘शौर्य (2008)’ में ‘ब्रिगेडियर रूद्र प्रताप सिंह’ का किरदार निभा कर शोहरत बटोरने वाले के के मेनन ने इस बारें में बोला है कि, “मैंने अभी-अभी ‘The Kashmir Files’ देखी। ये (घटनाएँ) दिल दहला देने वाली है, मार्मिक और असुविधाजनक है! एक नरसंहार, जिसे अब तक छिपा कर रखा गया। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को शुभकामनाएँ। हार्ड-हिटिंग किरदारों के लिए अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और चिन्मय मंडलेकर को बधाई।”

साथ ही उन्होंने ‘Right To Justice (न्याय का अधिकार)’ का हैसटैग भी लगा कर शेयर किया है। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें धन्यवाद देते हुए सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक करार भी दे दिया है। उन्होंने याद किया कि ‘चॉकलेट (1999)’ नाम की एक टेलीफिल्म से मैंने और विवेक अग्निहोत्री ने साथ ही अपना करियर की शुरुआत की थी। दुनिया भर में 5 दिनों में ‘The Kashmir Files’ ने 67 करोड़ रुपए कमाए हैं। 350 करोड़ रुपए में बनी प्रभास की हाई बजट फिल्म ‘राधे श्याम’ भी अब इससे कम कमा पाई है।

 

मूवी ‘राधे श्याम’ ने 5वें दिन महज 10 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की, जिससे आप अंदाज़ा भी लगा सकते है कि ‘The Kashmir Files’ को कैसी सफलता हासिल हुई। मूवी की टीम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है। ‘तानाजी (2020)’ ने अपने 5वें दिन 15.28 करोड़ रुपए तो ‘उरी; द सर्जिकल स्ट्राइक (2019)’ ने 9.57 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया था। हालिया फ़िल्में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणवीर सिंह की ’83’ का कलेक्शन भी इस दिन कम ही था।

अमित शाह से मुलाकात के बाद विवेक अग्निहोत्री ने बोला है कि , “उत्साहवर्धन के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी का धन्यवाद। कश्मीरी नागरिकों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकार के लिए आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास सराहना योग्य हैं। एक शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपकी दूरदृष्टि मानवता और भाईचारा को मजबूत करेगी। अनुच्छेद-370 को निरस्त करने जैसे मजबूत निर्णय के बाद अब उन्होंने दिलों को जोड़ना शुरू किया है। मुझे कोई शक नहीं कि कश्मीर मानवता और एकत्व का एक उदाहरण बन कर उभरेगा, जिसका दुनिया अनुसरण करेगी।”

 

इस ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस के दिया दम, किन्नरों की तरह तालियां बजाने से किया मना

50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर 100 करोड़ की रेस में शामिल हुई 'The Kashmir Files'

'द कश्मीर फाइल्स' देख बोली कंगना रनौत- 'विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -