भारत के इस क्रिकेटर पर जान छिड़कती है काजल , नाम जानकर नहीं होगा यकीन
भारत के इस क्रिकेटर पर जान छिड़कती है काजल , नाम जानकर नहीं होगा यकीन
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री काजल अग्रवाल बहुत ही खूबसूरत और सुंदर नजर आती है. बता दें कि काजल अग्रवाल पर देश के करोड़ों लड़के फिदा है और ये सब उनकी कातिल अदाओं और दमदार अदाकारी का ही जादू है. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि काजल साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी बहुत ही लोकप्रिय हैं. 

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि  काजल लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती है. लेकिन उनके दिल पर राज करने वाला कौन है. यह सवाल हर कोई जानना चाहता है. काजल अग्रवाल के फैंस यह जानकर बहुत ही आश्चर्यचकित होंगे कि काजल अग्रवाल का दिल किसी एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर की लिए धड़कता है. 

आपको बता दें कि जिस भारतीय क्रिकेटर के लिए काजल का दिल धड़कता है वह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा है. रोहित शर्मा दुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी के दम पर खास पहचान रखते हैं. वहीं उन्हें काजल भी काफी पसंद करती है. काजल अग्रवाल साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है और काजल की फिल्म मगधीरा बहुत ही हिट रही थी. जबकि वे बॉलीवुड में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्पेशल 26 और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के साथ सिंघम में काम कर चुकी है. 

 

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!

अजय देवगन जल्दी ही करेंगे इस बायोपिक की शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -