मेकर्स ने बदला 'कीजी और मैनी' का नाम, पटरी पर आई फिल्म की गाड़ी
मेकर्स ने बदला 'कीजी और मैनी' का नाम, पटरी पर आई फिल्म की गाड़ी
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'किज्जी और मैनी' को लेकर काफी समय बाद खबर आई है. ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है जिसे लेकर कोई खबर नहीं आ रही थी लेकिन हाल ही में इससे जुड़ी एक खबर आई है. अगर आप इसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं तो आपको भी बता देते हैं इस फिल्म के बारे में. आपको बता दें, ये ताजा जानकारी उन दर्शकों को कुछ सुकून देगी जिन्हें फिल्मों के अजीबोगरीब और लंबे नामों से बड़ी दिक्कत होती है. जी हाँ, इस फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है. आइये जानते हैं उसके नए नाम के बारे में. 

फिल्म 'किज्जी और मैनी' के नाम को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था लेकिन मेकर्स ने इसका नाम बदल कर कुछ  और रख दिया है. फिल्म का नया नाम है 'दिल बेचारा'. इसका ऐलान निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कर दिया है. बता दें,फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संजना सांघी के साथ नजर आने वाले हैं. वो इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली है. संजना सांघी को इससे पहले आप 'फुकरे रिटर्न्स', 'हिंदी मीडियम' और 'रॉक स्टार' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

संजना लीड रोल में वो पहली बार दिखेंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए निर्माताओं ने नए नाम का ऐलान कुछ इस तरह किया है. आप भी देखिये ये पोस्टर जिसका नाम अब 'दिल बेचारा' हो गया है. इस फिल्म की चर्चाएं तो काफी दिनों से थी. इसकी एक बड़ी वजह फिल्म की शुरुआत के साथ ही शुरू हुआ एक अनचाहा विवाद था. दरअसल, मीडिया में रिपोर्ट्स आई थी कि कथित रुप से सुशांत सिंह राजपूत के एक्स्ट्रा फ्रैंडली रवैये से संजना सांघी काफी परेशान है. इसी के कारण उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी. लेकिन अब सब ठीक है और फिल्म फिर से शुरू हो गई है.  

गुस्से को काबू करते हुए एक्स के साथ काम करने पर बोले सुशांत सिंह

इस वजह से फिल्मों से दूर हो सकते हैं शाहरुख़!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -