बिल्ली के बच्चे को दिखी अपनी परछाई तो किया कुछ ऐसा कि देखकर आएगी हंसी
बिल्ली के बच्चे को दिखी अपनी परछाई तो किया कुछ ऐसा कि देखकर आएगी हंसी
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो दिल को छूने वाले होते हैं। कई ऐसे होते हैं जो कुछ सीख दे जाते हैं तो कई ऐसे भी जो हंसा-हंसा कर पागल कर देते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सबसे ज्यादा देखा भी जा रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक छोटी बिल्ली अपने आपको शीशे में देखकर कुछ ऐसा कर रही है कि देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। उसका शीशे वाली फाइट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो मे आप देख सकते हैं एक सफेद रंग का बिल्ली का बच्चा नजर आ रहा है, जो कि बड़े आराम से कमरे में घूम रहा हैं। वहीं इस दौरान वह इस बात से बेखबर है कि कमरे में रखे शीशे में उसकी परछाईं बन रही है। कुछ ही सेकेंड के बाद जब उसे शीशे में अपने ही आकार का जानवर नजर आता है तब वो उसे देखकर पहले तो चौंक जाता है, और उसके बाद अपनी ही परछाईं को असली जानवर समझकर उसपर अटैक कर देता है।

 

वहीं जब कुछ देर तक लड़ाई करने के बाद सामने से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता है तो वह समझ जाता है कि उसकी मेहनत फ़ालतू है, और फिर वह थककर रुक जाता है। इस वीडियो को cats are liquid नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। अब लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। कई लोगों को यह वीडियो मजेदार लग रहा है।

नेशनल फर्टीलाइजर्स लिमिटेड में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर सुशांत के फैंस ने किया प्रदर्शन

SBI ने नए साल से नई चेक भुगतान प्रणाली को चालू करने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -