किचन में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग खाना बनाते नजर आईं कोमोलिका
किचन में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग खाना बनाते नजर आईं कोमोलिका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हिना अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर ही घूमते हुए नजर आती हैं ऐसे में हाल ही में वह उनके साथ टीवी के रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वैसे तो हिना खान दबंग खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं और जब से वह उस शो से बाहर निकली हैं उनकी जिंदगी बदल गई है. ऐसे में उसके बाद पहले तो उनको एकता कपूर के शो में कोमलिका का रोल मिला उसके बाद फिल्म का ऑफर झोली में आ गिरा. अब हिना लगातार चर्चाओं में हैं.

ऐसे में वह हाल ही में टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाली हैं जो अर्जुन बिजलानी का शो किचन चैंपियन है. जी हाँ, वह जल्द ही इस शो में नजर आएंगी. जी हाँ, और वहां उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल और प्रियांक शर्मा भी साथ होंगे. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद हिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरें शेयर करके दी है जो आप देख सकते हैं. हिना रॉकी के साथ अर्जुन बिजलानी के शो किचन चैंपियन के सेट पर नजर आई जो बहुत दिलकश लग रहा है.

इसी के साथ हिना के साथ रॉकी के अलावा उनके दोस्त प्रियांक शर्मा भी नजर आए और शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी इस दौरान पूरी मस्ती के मूड में नजर आए. वहीं अर्जुन के इस शो में कई सेलेब्स बेहतरीन खाना बनाकर जज के सामने पेश करते हैं और फिर जज उन्हें चखकर बताते हैं कि वह लाजवाब है भी या नहीं. इस शो के जज बच्चे हैं जो सेलेब्स से अपनी फरमाहिश पूरा करवाते हैं.

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

लहंगा चोली में टीवी की इस सेक्सी विलेन ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

तो क्या अपने प्यार को स्पेस देने थाईलैंड गए हैं रोहित और सृष्टि?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -