हॉलीवुड एक्टर किट हैरिंगटन का रोल होगा रोमांचक, फैंस के उत्साह में हुआ इजाफा

हॉलीवुड एक्टर किट हैरिंगटन का रोल होगा रोमांचक, फैंस के उत्साह में हुआ इजाफा

'गेम ऑफ थ्रॉन्स' को लेकर दर्शकों को बीच अच्छा खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, बता दे कि 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' के जॉन स्नो यानी की किट हेरिंगटन कथित तौर पर अभिनेत्री ऐनी हैथवे के साथ ब्रॉडवे डेब्यू करने वाले हैं. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के डेलीमेल समाचार पत्र के अनुसार, ब्रिटिश अभिनेता डबल फीचर के हिस्से के तौर पर दो नाटकों के दूसरे भाग में परफॉर्म करेंगे.

इस मॉडल की न्यूड तस्वीरों ने तेज की फैंस की धड़कने

हॉलीवुड की गलीयों में 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' को लेकर काफी आक​र्षण देखने को मिल रहा है, पहले नाटक में कथित तौर पर अभिनेत्री टिप्पी ह्रेडेन और दिवंगत निर्देशक अलफ्रेड हिचकॉक के कड़वे रिलेशनशिप के बारे में दिखाया गया है, जिसमें हेथवे ह्रेडेन का किरदार निभाएंगी. कयास लगाए जा रहे है कि उनका किरदार काफी दमदार होने के साथ गंभीर भी होगा. 

इस फिल्म मेकर को मिला ऑस्कर, 25 मिनट की डॉक्यूमेंट्री ने जीता फैंस का दिल

इसके अलावा दूसरे हिस्से में हेरिंगटन एक युवा व्यक्ति के तौर पर नजर आएंगे, जो हॉरर फिल्म के स्टार विंसेंट प्राइस की मूर्ति की पूजा करता है और उसे बाद में अहसास होता है कि वह मूर्ति को जो व्यक्ति समझ कर पूजता है, वह कोई और है. निर्माता जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रोमो को प्रदर्शित करने वाले है. 

बिना मेकअप के स्पॉट हुई यह मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस

इस साल होने वाले ऑस्कर अवार्ड के लिए नोमिनेटेड हुई यह फिल्मे

ऑस्कर में नामांकन पाने वाली यह फिल्म, शुक्रवार को होगी रिलीज़