इमरान हाश्मी को भी पीछे छोड़ दिया इस लड़के ने, सिर्फ Kiss करके कमा रहा है लाखों रूपए
इमरान हाश्मी को भी पीछे छोड़ दिया इस लड़के ने, सिर्फ Kiss करके कमा रहा है लाखों रूपए
Share:

बॉलीवुड स्टार इमरान हाश्मी को तो आप जानते ही हैं जो सीरियल किसर के नाम से जाने जाते हैं. हालाँकि अब वो किसी भी फिल्म में किस नहीं करते लेकिन उनका ये टैग हटने वाला नहीं है. खैर, फ़िलहाल हम यहां बात कर रहे हैं एक ऐसे ही लड़के की जो इमरान हाश्मी को भी पीछे छोड़ दे. ये लड़का सिर्फ किस करके लाखों रूपए कमाता है और दुनियाभर में इसका नाम भी फेमस हो  गया है. आपको बता दें इस किसर बॉय का नाम है क्रिस जो एक ‘प्रैंकस्टार’ है. वो अनगिनत लड़कियों को किस करता है, और बदले में लाखों डॉलर की कमाई भी करता है. पर वो ‘पॉर्नस्टार’ नहीं, बल्कि ‘प्रैंकस्टार’ है. आइये जानते हैं इस लड़के के बारे में .

आज के अनुसार प्रैंक्स्टर का मतलब तो समझते ही होंगे आप. फिर भी बता दें, प्रैंकस्टार मतलब लोगों को बेवकूफ बनाकर कुछ उलटा-सीधा, भद्दा करना और फिर उसकी रिकॉर्डिंग को यू-ट्यूब पर अपलोड करना जिससे लोग हँसते हैं. क्रिस कुछ ऐसा ही करता है. वो लोगों के साथ मजाक करता है, और उसे यू-ट्यूब पर अपलोड करता है. उसे अब दुनिया के हर कोने के लोग जानते हैं. हम बता रहे हैं क्रिस के ‘किस’ की कहानियां, जिसने एक ही दिन में सैकड़ों लड़कियों को किस किया. इसमें हर देश की लडकियां थी.

इतना ही नहीं उसने सभी को खुद के प्रैंकस्टार होने के बारे में बताया. क्रिस के ‘किस’ वाले कई वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद हैं, जिन्हें अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. इस तरह से एक तरफ क्रिस ‘किस’ को लेकर सारी दुनिया में पहचान रखता है, साथ ही कमाई भी करता है. बिना किसी खास स्टेटस के. 

उम्रकैद की सजा 14 साल ही क्यों होती है, कभी सोचा है!

जानिए आखिर क्यों, बच्चों के दांत टूटने पर रखे जाते है संभाल कर

इसलिए होता है मोबाइल में फ्लाइट मोड का ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -