Kissebaaz Trailer : एक बार फिर मज़ेदार रोल में दिखाई देने वाले हैं पंकज त्रिपाठी
Kissebaaz Trailer : एक बार फिर मज़ेदार रोल में दिखाई देने वाले हैं पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'किस्सेबाज' का ट्रेलर (Kissebaaz Trailer Release) रिलीज हो चुका है. इसके बारे में आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 34 सेकंड का है. फिल्म एक रिवेंज मिस्ट्री है. वहीं फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं और छुटट्न शुक्ला का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर देककर लगता है कि फिल्म अच्छी खासी जाएगी. लेकिन फ़िलहाल इसका ट्रेलर देखकर ही ये पता लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है. 

इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी इविलन शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं और किसी के बारे में बता रहे हैं. वो एक कैदी हैं और उनके हाथ में हथकड़ियां लगी हुई हैं. फिल्म को काशी में फिल्माया गया हुआ है. फिल्म में राजेश शर्मा और जाकिर हुसैन एक पॉलिटिशियन बने हुए हैं, जिनका आपस में टकराव है. दोनों एक दूसरे खिलाफ लड़ते हैं. जाकिर हुसैन फिल्म बेहद ही निर्दयी नेता दिखाई दिए हैं. फिल्म में मारकाट दिखाई गई है. ट्रेलर बेहद ही मज़ेदार है जिसमें एक सवाल बार-बार पूछा जाता है कि रामलाला कौन है? इसके लिए जाकिर हुसैन के कुछ गुंडे एक शख्स को रामलाल समझ कर पकड़ लाते हैं और उसकी पिटाई करते हैं, लेकिन वह अपना नाम हर्ष बताता हैKissebaaz Trailer.

इतना जानकार ही ये समझ सकते हैं कि फिल्म जोरदार होने वाली है वहीं पंखे त्रिपाठी का किरदार तो आपको हमेशा हँसाता ही है. बीच-बीच में पंकज त्रिपाठी फिल्म की कहानी को नरेट करते हुए दिखाई देते हैं. फिल्म 14 जून को रिलीज होगी है. फिल्म में बबली बिंदास जैसा आइटम नंबर भी है.

'भारत' का मेकिंग वीडियो आया सामने, मेकर्स ने बनाया कितना था मुश्किल

साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -