क्या आपके पार्टनर ने भी किया है आपको इस अंग पर किस?

क्या आपके पार्टनर ने भी किया है आपको इस अंग पर किस?

हर कोई अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीके से करते है. कोई अपने पार्टनर को टाइट हग करके करते है तो कोई 'किस' करके जाहिर करते है. लेकिन क्या आप ये जानते है कि जब भी आप 'किस' करते है तो हर अंग पर किया गया ‘किस’ अलग-अलग भावना का संकेत देता है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताएँगे कि किस अंग पर ‘किस’ करने का क्या मतलब होता है.

गाल पर :

गाल पर किस करना बेहद ही सामन्य बात है, आपका एक अच्छा दोस्त भी आपके गाल पर किस करके बता सकता है कि आपक उसके कितने अजीज है. गाल पर किस करके आपका दूसरे के प्रति स्नेह प्रदर्शित करना होता है.

माथे पर :

अगर कोई माथे पर किस करता है इसका मतलब यह है कि वह आपको सुरक्षा देने की भावना व्यक्त कर रहा है. इसके अलावा वह यह भी दिखाना चाहता है कि वह हमेशा आपके साथ रहेगा. माथे पर किया गया ‘किस’ आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ाता है.

हाथ पर :

अगर कोई हाथ पर किस करता है तो मतलब वह आपको प्यार करता है और ज्यादातर लोग किसी के तारीफ करने के दौरान हाथ पर किस करते है. कभी कभी ऐसा भी होता है कि प्यार जाहिर करने के लिए आपका पार्टनर आपको हाथों पर किस करता है.

पेट पर :

अगर आपका पार्टनर आपको पेट कर किस करता है तो इसका मतलब वह रोमांस करना चाहता है या फिर वह शारीरिक संबंध बनाना चाहता है. दरअसल पेट पर किस करने से शारीरिक संबंध के लिए जल्द ही इच्छा हो जाती है.

ये भी पढ़े

सुहागरात को ऐसे बनाएं रोमांचक

पीरियड्स के दौरान भी कर सकते हैं आप सेक्स

ये हैं बिस्तर में महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके

 

?