Kiss Day : ये है अलग-अलग किस करने के तरीके जो बढ़ाते है रोमांस का मजा
Kiss Day : ये है अलग-अलग किस करने के तरीके जो बढ़ाते है रोमांस का मजा
Share:

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है जिसके छह दिन गुजर भी चुके है. आज वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन यानी किस डे है. आज के दिन लोग एक दूसरे को किस कर अपने मन में उनके लिए प्यार जाहिर करते है. और एक दूसरे के करीब आते है. कई लोग इस बार पहला किस डे सेलिब्रेट करेंगे और कुछ लोग ऐसे होंगे जो पहले भी बहुत बार किस कर चुके होंगे. लेकिन क्या आपको एक बात पता है कि किस कई प्रकार की होती है. आज हम आपको अलग-अलग प्रकार की किस के बारे में बता रहे है-

सबसे पहला किस- जब आप अपनी लाइफ में पहली बार किसी लड़की को किस कर रहे होते है उस समय आपको भी शर्म महसूस होगी आप भी थोड़ा हिचकिचाएंगे. लेकिन कुछ देर आप किस करने में फ्री महसूस करेंगे.

औपचारिक (फ़ार्मल) किस- ये एक ऐसी किस होती है जो फॉर्मली की जाती है. ये किस सिर्फ औपचारिक तौर पर ही की जाती है इसमें कपल्स के बीच गहरी फीलिंग्स नहीं होती है.

जूनुनी (पैशनेट) किस- पैशनेट किस वो किस होती है जिसमे कपल्स को बाहर का कुछ ध्यान नहीं होता है वो बस किस करने में ही अपना पूरा ध्यान लगाते है. ये किस नहीं एक जूनून होता है जिसमे आप अपने पार्टनर को रोमांस की दुनिया में ले जाते है.

रुमानियत भरा (रोमान्टिक) किस- इस किस में रुमानियत ही भरी होती है. इस तरह की किस करते समय पार्टनर रोमांस की दुनिया में ही खुद को महसूस करते है और बस लगे रहते है.

अलविदा (गुड़ बाय़) किस- जब आप अपने पार्टनर से दूर हो रहे होते है तो आखिरी बार उनके साथ आपका प्यार जाहिर करते है. इसलिए ये गुड बाय किस या अलविदा किस कहा जाता है.

Kiss Day : किस करने से पहले भूलकर भी ना करे ये गलतिया वार्ना हो सकता है ब्रेकअप

Kiss Day : पार्टनर को किस करने से पहले इन खास बातो पर जरूर ध्यान दे

Hug Day : 'लग जा गले के फिर ये...' हग डे स्पेशल शायरी और SMS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -