KISS DAY : ये हैं बॉलीवुड के सबसे लम्बे और रोमांटिक किसिंग सीन
KISS DAY : ये हैं बॉलीवुड के सबसे लम्बे और रोमांटिक किसिंग सीन
Share:

आज वैलेंटाइन वीक का सांतवा दिन यानी Kiss day हैा और लगभग सभी कपल्स आज के ही दिन के आने के बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज के दिन कपल्स एक-दूसरे के करीब आकर अपने प्यार को और ज्यादा बढ़ाते हैं. हम आज आपके लिए बॉलीवुड फिल्मों के अब तक के सबसे जबरदस्त किसिंग सीन लेकर आए हैं. ये सभी सीन सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं -

ऋषि कपूर- डिंपल

पुरानी फिल्मो में किसिंग सीन कम ही दिखाए जाते थे लेकिन होते जरूर थे और किसी किसी फिल्मों में सीन दर्शाये भी जाते थे. उसी में से एक हैं ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया का सीन था जो ऋषि कपूर और डिंपल के लिए ये पहली ही फिल्म थी. 

इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत

इमरान हाश्मी को तो सीरियल किसर माना ही जाता है. पहले वो अपनी फिल्मों में काफी किसिंग सीन दिया करते थे जिससे उनका ये नाम पड़ गया. वहीँ फिल्म 'मर्डर' में तो उन्होंने सभी को अपनी ओर खिंच ही लिया था.

आमिर खान-करिश्मा कपूर

 हिंदी फिल्मों में आजकल खुले आम किसिंग सीन दर्शाये जाते हैं. लेकिन पहले के दौर में ये सीन कम फिल्माए जाते थे. 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर और करिश्मा की भी किसिंग सीन किया था और यही से शुरू हुआ किसिंग का दौर.

इमरान हाशमी- तनुश्री दत्ता

 'आशिक बनाया आपने' गाने को कौन भूल सकता है. इसे उस समय में कुछ ज्यादा ही एडल्ट फिल्माया गया था जिसे आप भी काफी एन्जॉय करते होंगे. इस गाने ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. 

ऋतिक- पूजा हेगड़े

ऐतिहासिक फिल्म 'मोहनजोदारो' में ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े का एक किसिंग सीन दिखाया गया था जो इस दुनिया का पहला किसिंग सीन था क्योकि ये फिल्म 2500 B.C के समय पर आधारित थी. 

KISS DAY : इस तरह से आप भी अपने चुम्बन को बना सकते है और स्पेशल

KISS DAY : ये होते हैं किस करने के अलग-अलग तरीके जो बढ़ाते हैं रोमांस का मजा

KISS DAY : किस करने से पहले भूलकर भी ना करे ऐसी गलतियां वरना हो जाएगा ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -