शिवांगी जोशी के नए गाने 'किस्मत तेरी' ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
शिवांगी जोशी के नए गाने 'किस्मत तेरी' ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी को आज कौन नहीं जानता। शिवांगी ने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है। वह अपने बेहतरीन काम से लोगों के दिलों में बसी हैं। शिवांगी को आज लोग नायरा के नाम से जानते हैं और वह इन दिनों अपने पंजाबी गाने को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस गाने के बोल हैं- ‘किस्मत तेरी’।

इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने को बीते बुधवार को यानि 24 मार्च को रिलीज किया गया है और रिलीज होने के बाद से इस गाने को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो में शिवांगी के साथ इंदर चहल दिखाई दे रहे हैं, जो कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े ही मशहूर अभिनेता हैं। वैसे 'किस्मत तेरी' गाने को इंदर ने ही गाया है, और इसे लिखा बब्बू ने है। आप देख सकते हैं इस गाने की स्टोरी एक ऐसे लव बर्ड्स की है, जिनके बीच खट्टी-मिट्ठी नोक झोंक चलती रहती है।

इस गाने में इंदर चहल शिवांगी जोशी के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं इस गाने में शिवांगी एक ऐसी गर्लफ्रेंड हैं, जो कि काफी पोजेसिव है। गाने में आप देख सकते हैं इंदर अपनी गर्लफ्रेंड के नखरों को उठाते हुए दिख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई बार गाने में वह शिवांगी के नखरों से परेशान भी नजर आते हैं। आप सुन सकते हैं इस गाने के बोल और म्यूजिक भी बेहतरीन हैं। वैसे इन दिनों शिवांगी जोशी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नजर आ रहीं हैं और शो में वह सीरत का किरदार निभा रहीं हैं जिसकी शक्ल नायरा से मिलती है।

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

'Palazzo 2' लेकर आ रहीं हैं हिमांशी खुराना, सामने आया फर्स्ट लुक

रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -