BBOTT: करण जौहर पर भड़की ये टीवी अदाकारा, कहा- 'बस शमिता को...'
BBOTT: करण जौहर पर भड़की ये टीवी अदाकारा, कहा- 'बस शमिता को...'
Share:

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों कमाल कर रहा है। शो को खूब पसंद किया जा रहा है। हालाँकि शो के दूसरे हफ्ते में शो के होस्ट करण जौहर पर सवाल खड़े होने लगे हैं। जी दरअसल अब आम जनता से लेकर सेलेब्स तक करण को एक बायस्ड होस्ट बता रहे हैं। कुछ समय पहले टीवी एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सुयश राय ने करण जौहर को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में खूब लताड़ा था। अब उनके बाद उनकी पत्नी, टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने भी करण को बायस्ड होस्ट बताया है। जी दरअसल किश्वर का मानना है कि करण जौहर अपने आगे किसी को भी बोलने का मौका नहीं देते हैं। आप देख सकते हैं किश्वर ने अपने ट्वीट में लिखा है सिर्फ शमिता शेट्टी को ही बोलने का मौका मिलता है। जी दरअसल किश्वर ने करण को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमे वह लिखती हैं, "करण जौहर सवाल पूछते हैं तो कम से कम इंतजार करके पार्टिसिपेंट्स को उनकी बात रखने का मौका तो दें।" वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिव्या अग्रवाल को डांटने और शमिता शेट्टी को फेवर करने के लिए बीते दिनों सुयश राय ने करण जौहर को काफी खरी खोटी सुनाई।

उन्होंने करण को एक लूजर बताया था और यह तक कह दिया कि वो दिव्या के ऊपर अपनी अंगुली ना उठाएं, ये सब शमिता के साथ करें। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं। जी हाँ, किश्वर जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी साल मार्च के महीने में किश्वर ने पति सुयश राय संग अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

Sअपनी तारीफ सुनकर शर्माते हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा

पत्नी के लिए शाहीर शेख ने रखी बेबी शावर पार्टी

ममता बनर्जी बनी करीना की नौकरानी, जानिए क्यों यूजर्स कह रहे ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -