उल्टी साड़ी पहनकर सुर्ख़ियों में आईं किश्वर मर्चेंट
उल्टी साड़ी पहनकर सुर्ख़ियों में आईं किश्वर मर्चेंट
Share:

इन दिनों टीवी शो कहां हम कहां तुम में नजर आ रहीं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में एक ऐसा काम किया है जिसे देखने के बाद आप उनके ऊपर हंसने वाले हैं. जी दरअसल, हाल ही में अदाकारा एक शादी में गईं थीं लेकिन यहां पर वो उल्टी साड़ी में नजर आईं और उनका लुक देखकर सभी खुश तो हुए लेकिन जल्द ही फैंस को पता चल गया कि उनकी साड़ी उल्टी है. जी हाँ, वहीं इस बात का अहसास किश्वर को काफी देर बाद हुआ और वह कुछ नहीं कर पाईं.

आप सभी को बता दें कि किश्वर हाल ही में एक शादी का हिस्सा बनने के लिए सजधज कर गईं थीं और इस दौरान उनका लुक सभी फैंस के दिल को छू गया. जी दरअसल शादी में जाने की जल्दी-जल्दी में किश्वर उल्टी साड़ी पहनकर ही शादी में पहुंच गई और फैंस ने उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं. केवल इतना ही नहीं, किश्वर मर्चेंट ने उल्टी साड़ी पहनकर कई सारी फोटोज भी क्लिक करवा डाली और सभी को शेयर भी कर दिया. वहीं फैंस की बातें सुनकर उन्हें समझ आया कि उनकी साड़ी तो उल्टी थी. उन्होंने इस दौरान अपनी मॉम के साथ भी फोटोज क्लिक करवाई जो आप देख सकते हैं.

वहीं अपनी माँ के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई जो तसजी से वायरल हो रही है. वैसे बाद में अदाकारा ने साड़ी सही कर ली और फिर फोटोज क्लिक करवाई जो बेहतरीन रही. इस दौरान किश्वर मस्तमौला अंदाज में दिखाई दी. आपको पता ही होगा किश्वर मर्चेंट टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में निशी सिप्पी का रोल निभा रहीं हैं.

बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज़ ने बताई दिल की बात, कहा-'मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं'

Taj Mahal 1989 In Five Ponits: प्यार किरदार कहानी, इस वजह से देख सकते है यह वेब सीरीज़

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाली है नए शक्श की एंट्री, शो में आने वाला है नया ट्वीस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -