टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर
टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे के वैसे तो कई कपल्स दर्शकों के फेवरेट हैं लेकिन इनमे से अगर किसी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वो है किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय. आए दिन इस कपल की सोशल मीडिया तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. हाल ही में किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर तो आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे.

 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किश्वर ने पीच कलर का इवनिंग गाउन पहना है और जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं सुयश भी सूट में बहुत ही स्टाइलिश लग रहे हैं. दोनों ने इस फोटोशूट में बेहद ही रोमांटिक पोज़ दिया है. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस भी कमैंट्स के जरिए इस कपल की तारीफ करने लगे हैं.

किश्वर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I love you for all that you are, all that you have been and all that you are yet to be @suyyashrai वाकई में इस फोटो को देखकर किश्वर और सुयश को परफेक्ट कपल कहा जा सकता है. आपको बता दें किश्वर ने कुछ दिन पहले ही बिकिनी में अपनी हॉट फोटोज शेयर की थी जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आई थी.

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -