स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन
स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन
Share:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कमाई के मामले में तो आगे निकल गई लेकिन इस फिल्म में एक ऐसा सीन दिखाया गया था जो विवाद का कारण बन गया था. दरअसल इस फिल्म में स्वरा भास्कर ने बेहद बोल्ड किरदार निभाया है. स्वरा ने फिल्म में मास्टरबेशन सीन किया था जिसके बाद उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. इस सीन के लिए लोगों ने स्वरा को खरी-खोटी सुनाई थी. जहां एक ओर कुछ लोगों ने स्वरा भास्कर की निंदा की थी वही कुछ ऐसे भी लोग है जिन्होंने उनकी बोल्डनेस की तारीफ की थी. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने स्वरा का साथ देते हुए ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे.

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी स्वरा के सपोर्ट में आ गई और उन्होंने कहा कि वो स्वरा के मास्टरबेशन सीन को देखकर उनसे काफी इम्प्रेस हुई थी. इतना ही नहीं किश्वर ने तो स्वरा की जमकर तारीफ भी की थी और उन्हें इतनी बोल्ड एक्टिंग करने के लिए सलाम भी किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान किश्वर ने स्वरा की तारीफ करते हुए कहा कि, 'स्वरा ने वो सीन बहुत बेहतरुण किया था. उन्हें लगता है कि जिस तरह से स्वरा ने ये सीन किया है वो भी ऐसा कभी कर पाती. स्वरा को उनका सलाम है. मास्टरबेशन सीन बिलकुल भी वल्गर नहीं था बल्कि वो तो फनी सीन था.

इतना ही नहीं किश्वर ने तो इस सीन को करने की इच्छा भी जताई. उन्होंने कहा कि, अगर उन्हें भी ऐसा सीन करने का ऑफर आता है तो शायद ये करने की हिम्मत उन्हें भी मिल जाए. अगर कभी स्क्रिप्ट में ऐसे सीन की डिमांड होगी तो वो ऐसा ऑफर कभी नहीं छोड़ेंगी. वही अगर बात स्वरा की करे तो वो इस सीन को लेकर काफी ज्यादा नर्वस थी. फिल्म में मास्टरबेशन का सीन बैंकॉक में शूट था.

किश्वर मर्चेट शानदार एक्टिंग तो करती ही है इसके साथ ही वो हॉटनेस के मामले में भी कई आगे है. किश्वर हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ ही जाती है.

हॉटनेस के मामले में सबसे आग हैं ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की कातिलाना तस्वीरें

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ इतना बुरा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -