इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी क्यूट फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी क्यूट फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट अक्सर ही अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. किश्वर की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही उनकी चर्चा होनी शुरू हो गई. इस बार किश्वर ने स्विम सूट में अपना बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को घायल कर दिया है.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है किश्वर पूल किनारे बैठकर स्विम सूट में हॉट पोज़ दे रही हैं. किश्वर अपनी खूबसूरत सी मुस्कान के जरिए सभी को घायल कर रही हैं. उनकी हॉटनेस देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए है और किश्वर के इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे स्विम सूट में किश्वर का बेहद ही बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है.

ये पहली बार नहीं है जब किश्वर ने अपने बेहद हॉट फोटो शेयर किये हो बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने बिकिनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं. किश्वर की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई . इंस्टाग्राम पर किश्वर के 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

 

वही कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स कई बार किश्वर को उनके हॉट लुक के लिए ट्रोल भी कर चुके हैं लेकिन किश्वर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो बेधड़क अपने हॉट फोटोज शेयर कर ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देती हैं.

ये भी पढ़े

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -