बहुत ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं किश्वर मर्चेंट
बहुत ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं किश्वर मर्चेंट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत कही जाने वाली अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिन्हे खूब सुर्खियां मिल रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह काफी गॉर्जियस अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि किश्वर आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती हैं और उन्होंने अपने फैंस के लिए अब तक 3,087 पोस्ट की हैं जो वाकई में कमाल हैं.

इन सभी में उनकी तस्वीरें उनके पति की तस्वीरें और उनके वीडियोस भी शामिल हैं. आप सभी ने किश्वर को टीवी शो Ek Hasina Thi में देखा होगा, जिसकी वजह से वह काफी पॉपुलर हुईं हैं इस शो से उन्हें लोगो ने काफी पसन्द किया और इसके बाद वे कई टीवी शोज़ में नजर आई. किश्वर शुरू से टीवी इंडस्ट्री में आना चाहती थीं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो शक्तिमान से की थी और उसके बाद वे Hip Hip Hurray , बाबुल की दुआएं लेती जा, देस में निकला होगा चाँद, कुटुंब, कसौटी ज़िंदगी की, पिया का घर, क़यामत, हातिम, खिचड़ी, साराभाई vs साराभाई, रथ, इंस्टेंट खिचड़ी, नमक हराम आदि में नजर आईं थीं.

आपको बता दें कि सभी टीवी शोज़ में इन्हे काफी पसंद किया गया. किश्वर को आप सभी ने 'Bigg Boss 9' में भी देखा ही होगा. कुछ दिनों पहले ही उन्हें शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में देखा गया था इसी के साथ वह अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. किश्वर ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को शेयर कर किश्वर ने लिखा हैं They say a woman looks the most beautiful when she smiles. I say she looks beautiful when she is happy. Sometimes just letting your hair loose in the middle of the week & dressing up in this stunning @doreemumbai lehenga, does the trick. Pic clicked by @rohitmalekar1 इस तस्वीर में वह मस्ती से नाच रहीं हैं और एक लहंगे की बुटीक को एक्सपोज कर रहीं हैं.

गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

प्रिंसेस बन गई टीवी शो 'कयामत की रात' की गोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -