इस एक्ट्रेस ने बुढ़ापे में शेयर की बिकिनी तस्वीर
इस एक्ट्रेस ने बुढ़ापे में शेयर की बिकिनी तस्वीर
Share:

टीवी शो शक्तिमान से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जूलिया उर्फ़ किश्वर मर्चेंट को आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे. किश्वर ने अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. किश्वर इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. इन दिनों वह स्वीमिंग कॉस्टयूम में काफी एन्जॉय कर रही हैं और उनकी स्वीमिंग कॉस्टयूम वाली तस्वीरें जमकर वायरल भी हो रही है. किश्वर इन दिनों Zero Gravity में एन्जॉय कर रही हैं और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

किश्वर के इंस्टाग्राम पर 1.1m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए किश्वर हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. किश्वर ने साल 2016 में खुद से 8 साल छोटे सुयश राय के साथ शादी की और उनकी शादी को लेकर भी कई तरह के चर्चे हुए थे. किश्वर को आप सभी ने 'शक्तिमान', 'कसौटी जिंदगी की', 'पिया का घर', 'परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे' और 'बिग बॉस 9' जैसे शो में देखा होगा. किश्वर ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. किश्वर के इंस्टाग्राम पर 3,004 पोस्ट की हैं जो उनकी तस्वीरें हैं.

किश्वर के पति सुयश एक सिंगर हैं और उनके गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. किश्वर ने स्वीमिंग कॉस्टयूम में तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है Mandatory #actor #influencer #travelphotography #travellifestyle #travelblogger #traveldiaries2018 #mydubai #poolparty #beach #hotnessalert #PKtravels #PKGtravels #PKexplore किश्वर अक्सर ही अपनी दोस्तों के संग घूमने जाती रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं.

पहली बार दिखा इस टीवी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक

कपिल के नए लुक को देखकर ट्विटर फैंस ने कही यह बात

क्या 'गोल्ड' से चमकेगी मौनी रॉय की किस्मत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -