जम्मू कश्मीर: चेनाब नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी कार, 11 यात्री मृत

Aug 21 2018 12:18 PM
जम्मू कश्मीर: चेनाब नदी में गिरी श्रद्धालुओं से भरी कार, 11 यात्री मृत

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के किश्तवार में एक बडी दुर्घटना हुई है, यहां मचेल माता में लौटने वाले यात्रियों से भरी कार चेनाब नदी में गिर गई है, इस दुर्घटना में 11 यात्रियों की मौत हो गई है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि केवल एक पांच साल का बच्चा जीवित बचा है. उसे घटना में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यह दुर्घटना किश्तवार से 28 किलोमीटर दूर हुई जब वह पैडर की ओर बढ़ रहा था. 

विष्णु दिगम्बर पलुस्कर : शास्त्रीय संगीत को दुनियाभर में मशहूर करने वाले कलाकार

इससे पहले किश्तवार में एक कार और एक मिनीबस की टक्कर हो गई थी. इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए थे. डीजीपी शेष पॉल वेद ने इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए बताया था. गौरतलब है कि 43 दिनों की ये यात्रा 25 जुलाई से शुरू हुई थी, अब तक 1.50 लाख से अधिक तीर्थयात्रियों ने देवी दुर्गा माता के मंदिर में पूजा की थी.

.लालू के बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान हुए तेजस्वी

स्थानीय विधायक का कहना है कि भूस्खलन के दौरान एक बड़ा पत्थर 100 मीटर रोड पर आ गया था, उन्होंने बताया कि उन्होंने कई बार अधिकारियों द्वारा इस हिस्से के भूस्खलन से सुरक्षा का मुद्दा उठाया है, उन्होंने कहा कि वह इस दिशा में तत्काल कार्रवाई करने के लिए गवर्नर एनएन वोहरा से अपील करेंगे. 

खबरें और भी:-​

महान लेखिका इस्मत चुगताई को याद कर गूगल ने समर्पित किया अपना डूडल

केरल बाढ़: अमेरिका के एक एनजीओ ने पीड़ितों के लिए एकत्रित किए 10 हज़ार डॉलर

बाज़ार में आई रौनक, सेंसेक्स रिकॉर्ड 38154 के स्तर पर