वांटेड अपराधी को पकड़ने बंगाल गए थे बिहार के थानेदार, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला
वांटेड अपराधी को पकड़ने बंगाल गए थे बिहार के थानेदार, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बिहार के एक थानेदार की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि थानेदार बंगाल में एक वॉन्टेड अपराधी को गिरफ्तार करने गए थे, किन्तु इसी बीच वहां कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामला बंगाल के पंजीपाड़ा थाने के पनतापारा गांव का है. इस गांव में एक वांछित अपराधी छिपा था, जिसे पकड़ने बिहार के किशनगंज के थानेदार अश्वनी कुमार गए थे, मगर उन पर गांव वालों ने हमला कर दिया, जिसमें उनकी जान चली गई. 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार-शनिवार रात 2 बजे के करीब की ये घटना है. दरअसल, किशनगंज की बॉर्डर बंगाल से लगती है. बंगाल के पनतापारा गांव में एक वांछित अपराधी की तलाश में अश्वनी निकले थे. बताया जा रहा है कि रात में ही अश्वनी कुमार बंगाल के स्थानीय थाने भी पहुंचे थे. तो वहां थाना प्रभारी ने कहा कि ओडीओ उनके साथ जाएगा. ओडीओ ने कहा कि आप जाइए, हम आते हैं. ऐसे में अश्वनी कुमार गांव अकेले ही पहुंच गए. इसके बाद गांव वालों ने लाठी, डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. 

फिलहाल अश्वनी कुमार का पार्थिव शरीर बंगाल के इस्लामपुर अस्पताल में रखा हुआ है. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ से 1-1 करोड़ रुपये का मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

हैदराबाद में खुदाई में मिले सोना और प्राचीन गहने

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट की गई दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -