किसान आंदोलन: गुमशुदा लोगों के पोस्टर लगाने पहुंचे पुलिसकर्मी को प्रदर्शनकारियों ने बेरहमी से पीटा
किसान आंदोलन: गुमशुदा लोगों के पोस्टर लगाने पहुंचे पुलिसकर्मी को प्रदर्शनकारियों ने बेरहमी से पीटा
Share:

नई दिल्ली:  देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के टकराव के बाद टिकरी बॉर्डर पर शुक्रवार को एक बार फिर बड़ा मामला प्रकाश में आया है. यहां प्रदर्शनकारियों ने एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा है. ये पुलिसकर्मी टिकरी बॉर्डर पर गुमशुदा लोगों के पोस्टर लगाने पहुंचा था. पुलिसकर्मी का नाम जितेंद्र राणा बताया जा रहा है.

नांगलोई पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल जितेंद्र राणा गुमशुदा प्रदर्शनकारियों के पोस्टर चिपकाने के लिए प्रदर्शनस्थल पर पहुंचे थे, तभी लाठी डंडों से हेड कांस्टेबल के साथ प्रदर्शनकारियों ने मारपीट शुरू कर दी. प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मी को क्यों पीटा, ये बात साफ नहीं हो सकी है, जबकि पुलिसकर्मी तो यहां केवल गुमशुदा लोगों के पोस्टर चिपका रहा था. पुलिसकर्मी को काफी चोट आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है. किसान आंदोलन को लेकर पंचायतों का सिलसिला भी जारी है. 

बता दें कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान आंदोलन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर झड़प हुई थी. प्रदर्शनकारियों ने जमकर मनमानी की, इतना ही नहीं ये प्रदर्शनकारी लाल किले तक पहुंच गये थे, जहां इन्होंने उस जगह पर अपना ध्वज फहरा दिया, जहां 15 अगस्त को देश के पीएम तिरंगा फहराते हैं. इस हिंसक प्रदर्शन को नियंत्रित करने के लिये सुरक्षाबलों ने कड़ी मशक्कत की. इसके बाद से दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किये गए हैं. 

लगातार 5वें दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

पावर ग्रिड ने JV में जयप्रकाश पावर की 74 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की बनाई योजना

51,261 पर बंद हुआ सेंसेक्स, ये स्टॉक्स रहे टॉप गेनर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -