इंदौर में बीजेपी की "किसान आक्रोश रैली" का मंच गिरा, विधायकों समेत कई घायल

Jun 11 2019 04:19 PM
इंदौर में बीजेपी की

इंदौर : प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ मंगलवार को आयोजित "किसान आक्रोश रैली" का मंच धड़ाम से गिर गया जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में भाजपा के तीन विधायकों समेत करीब 10 लोग मामूली रूप पर घायल हो गए। 

राजस्थान में जारी है तेज गर्मी और लू का कहर

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के मुताबिक घटना के चश्मदीदों ने बताया कि यह हादसा राजमोहल्ला चौराहे पर लकड़ी के पटियों से बनाये गये मंच के अचानक ढह जाने से हुआ। इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेताओं और पार्टी के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों समेत करीब 60 लोग मंच पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि मंच पर इसकी क्षमता से ज्यादा लोग चढ़ गये थे। जिसकी वजह से मंच भरभराकर गिर गया जिससे करीब 10 लोगों को मामूली चोट आयी। इनमें जिले के दो भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर और महेंद्र हार्डिया, भाजपा की अन्य स्थानीय विधायक और शहर की महापौर मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ और पार्टी के पूर्व विधायक राजेश सोनकर शामिल हैं। 

उत्तराखंड के वन क्षेत्रों में फिर लगी आग ने धारण किया विकराल रूप

जानकारी के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि मंच गिरने के बाद भाजपा के कुछ घायल नेता मौके से रवाना हो गये, जबकि कुछ अन्य घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। इस बीच, शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के एक अधिकारी ने बताया कि मंच गिरने से घायल तीन लोगों को अस्पताल लाया गया। 

राजधानी वासियों को गर्मी से मिली राहत, कुछ इलाकों में हुई जमकर बारिश

औरैया में दर्दनाक हादसा, घर में विस्फोट होने से एक की मौत

अरब सागर में कम दबाव के कारण तेज हुआ चक्रवाती तूफान 'वायु'