रिव्यू : बेहतर अभिनय और निराशाजनक संगीत के साथ पेश होगी कपिल की फिल्म

रिव्यू : बेहतर अभिनय और निराशाजनक संगीत के साथ पेश होगी कपिल की फिल्म

ऐसे कई सितारे है जिन्होंने शुरुआत छोटे परदे की दुनिया से की और बॉलीवुड के बड़े सितारे बन गए. वास्तव में, रोमांस के राजा कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भी टीवी शो से अपना कैरियर शुरू किया था. वर्तमान में कई टीवी सितारों ने फिल्मों में अपने हाथ आजमाये, लेकिन विफल रहे, इसी बीच फिल्मों की इस चकाचौंध दुनिया में लोकप्रिय हास्य अभिनेता कपिल शर्मा भी अपनी किस्मत आजमाने को तैयार है. कपिल शर्मा, निर्देशक अब्बास मस्तान की आगामी फिल्म किस किसको प्यार करू के साथ फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत कर करने जा रहे है. निर्देशक अब्बास मस्तान की जोड़ी रोमांच और रहस्य के साथ फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है लेकिन इस बार वे कॉमेडी पर अपना हाथ आजमा रहे है .

क्या है फिल्म की कहानी ? :- फिल्म में कपिल का किरदार शिव राम किशन का है जो की तीन लड़कियों पहली सिमरन (सिमरन कौर मुंडी) दूसरी जूही (मंजरी फडनिस) और तीसरी अंजली (साइ लोकुर) से शादी कर चुके है और अपनी इसी गलती को छुपाने के लिए तीनों को अलग-अलग घरो में रखते है और उन्हें सभी को समय देना होता है इसीलिए वे अपने तीन दफ्तर होने का झूट बोलते है और वे बहाना बनाते है की तीनों दफ्तरों के काम के भार के कारण वह एक रात उनके साथ और दो राते दफ्तरों में बिताएंगे.

शिव किशन की मुसीबत उस समय और भी बढ़ जाती है जब शिव की ज़िंदगी का पहला प्यार यानि दीपिका (एली अवराम) लंबे अर्से के बाद उनकी जिंदगी में वापस आ जाती है और वह उससे शादी करने का वादा भी कर देते है. इन सब के बीच शिव के माता-पिता की भी फिल्म में एंट्री होती है जो की अपने बेटे की इन सब बातो से अंजान है. इन सारी परेशानियों से बचने और दूसरे विवाह को छिपाने में मदद करने के लिए शिव अपने वकील दोस्त करण ( वरुण शर्मा) की मदद भी लेता है. अब फिल्म की रिलीज़ पर देखना ये है की इन सारी खींचा तनियो के बीच कपिल दर्शको को कितना गुदगुदा पाते है.

अभिनय और संगीत :- फिल्म में कपिल के अलावा एक वकील मित्र का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने भी अच्छा अभिनय किया है .इस फिल्म में उनके द्वारा दी गयी  न्यूटन लॉ की परिभाषा भी दर्शकों के बीच अलग ही जगह बनाने वाली है. इसके अलावा फिल्म में अरबाज खान एक बहरे ‘भाई’ का किरदार निभा रहे है जो की दर्शको को पसंद आएगा. फिल्म में संगीत जावेद मोशिन, अमजद और नदीम ने दिया है हालाँकि फिल्म के संगीत और गानो को कुछ खास सफलता नहीं मिल पायी है और फिल्म का कोई भी गण लोकप्रिय नहीं हुआ है.

फिल्म देखे या नहीं :- यदि आप इस हफ्ते हँसना और गुदगुदाना चाहते है तो तो यह फिल्म देखी जा सकती है फिल्म का गीत संगीत तो कुछ खास नहीं है पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इस फिल्म से फिल्मो में डेब्यू कर रहे है इसलिए कपिल की इस कोशिश के लिए समय निकला जा सकता है .अब्बास मस्तान की यह फिल्म इस शुक्रवार यानि 25 सितम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है.