तीन तलाक को इस एक्ट्रेस ने बताया मजाक, कहा- जब लोग नहीं बदलते हैं तो...'
तीन तलाक को इस एक्ट्रेस ने बताया मजाक, कहा- जब लोग नहीं बदलते हैं तो...'
Share:

पिछले दिनों तीन तलाक पर सरकार के फैसले द्वारा मुस्लिम महिलाओं को राहत दी गई थी. राजनेता, बॉलिवुड हस्तियों सहित आम जनता द्वारा भी सरकार के इस बड़े फैसले की खूब तारीफ की गई है. बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन, तापसी पन्नू, कंगना रनौत समेत कई स्टार्स द्वारा सरकार के फैसले की सराहना करते हुए महिलाओं के हित में इसे अच्छा कदम बताया था. जबकि अब इस पर एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपनी बात रखीं है. 

हाल ही में एक ख़ास बातचीत में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी द्वारा सवाल करते हुए कहा गया कि, 'यह इतने सालों से देश में चल क्या रहा है? जहां तक मुझे समझ में आता है, इस तीन तलाक का जो पवित्र कुरान में नियम था, लोगों द्वारा इसका गलत फायदा उठाकर मजाक बना दिया गया था और इतने सालों से यही मजाक जारी भी था. कितना अजीब लगता है कि किसी के द्वारा आपको तीन बार तलाक कहा जाता है और आपकी शादी और सब बात समाप्त, सचमुच यह मजाक नही तो और क्या है ?'

एक्ट्रेस कीर्ति इस मसले पर आगे कहती हैं, 'जब लोग नही बदल सकते तो आपको नियम बदलने पड़ते हैं. वहीं सरकार द्वारा भी वही किया गया है, लोग बदलने के लिए तैयार नही थे इसलिए कानून को बदला गया. कानून बदलने के अलावा कोई और चारा था भी नहीं, जिससे मुस्लिम महिलाओं की हालत में सुधार हो और अब मुस्लिम युवक भी अगर अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते है तो उन्हें भी सभी की तरह न्याय व्यवस्था का सहारा लेना पड़ेगा. 

 

रोहमन से अफेयर के बीच सुष्मिता की गोद में दिखा नवजात, बेटी की भाई पाने की ख्वाहिश हुई पूरी

भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -