केंद्र सरकार पर बरसे कीर्ति आज़ाद, राफेल को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचार

केंद्र सरकार पर बरसे कीर्ति आज़ाद, राफेल को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचार

धनबाद: कुछ समय पहले कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद धनबाद से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए गए हैं. गुरूवार को झारखंड कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कीर्ति आजाद पहुंचे और प्रेस वालों को संबोधित किया. कीर्ति आजाद ने कहा है कि मैं गोड्डा का बेटा हूं और मुझे यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है कि आज मैं इस जमीन पर लौटा हूं.

उन्होंने कहा है कि लोगों के बीच जाकर जनता की पीड़ा समझना ही मेरी कार्यशैली है. भ्रष्टाचार के विरोध मेरा युद्ध होगा. उन्होंने कहा है कि पिछले 5 वर्षों तक जुमले की सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है. इस सरकार में सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी हुई है. कीर्ति आजाद ने प्रदेश सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि यहां के सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि 2018 तक 24 घंटे बिजली नहीं दे पाया, तो लोगों से वोट नहीं मांगेंगे, किन्तु आज 12 घंटे भी झारखंड के लोगों को बिजली उपलब्ध नहीं है. 

वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश में हर वर्ष 2 करोड़ नौजवानों को रोज़गार देने का वादा किया था, जनता से आठ हजार करोड़ काला धन वापस लाने का वादा किया गया था और यह सारी बातें आज भी अधूरी है. जबकि राफेल मामले पर कीर्ति आजाद ने कहा है कि सबसे बड़ा भ्रष्टाचार से यह डील हुई है, जो सरकार सर्वोच्च न्यायालय को भी झूठा हलफनामा दे सकती है वह जनता के साथ कुछ भी कर सकती है.

खबरें और भी:-

 

झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल ने जारी किया घोषणापत्र

अखिलेश ने भाजपा को लपेटा, कहा - इस बार चौकीदार की चौकियां छीनेंगे

पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान